जालंधर होशियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग की हालत अति दयनीय

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर होशियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग की हालत अति दयनीय होने के कारण इस मार्ग पर चलना जान जोख़िम में डालने से कम नहीं है ख़ासकर शामचौरासी हलके में पड़ते नसराला तथा सिंगरीवाला तथा होशियारपुर से चौहाल रोड पर वाहन चलाना बेहद खतरनाक है।

Advertisements

दो पहिया वाहन ही नही जालंधर होशियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चार पहिया वाहन चलाना भी टेड़ी खीर है उक्त जानकारी देते हुए समाज सेवक राजिंद्र सिंह परमार ने जारी प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि जालंधर होशियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग की खस्ता हालत के कारण बने गहरे खड्डों की वजह से दोपहिया चलाने वाले विधार्थी,वाहन चालक दुर्घटनाओं का शिकार हो कर गंभीर रूप से ज़ख्मी हो रहे है तो वहीं चार पहिया तथा ट्रकों बसों आदि एक्सल टूटने तथा टायर फटने के कारण हादसों का शिकार हो रहे है जिस कारण जालंधर होशियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हर वक्त किसी भी अनहोनी का डर बना रहता है। परमार ने होशियारपुर से भाजपा के सांसद तथा केंद्र सरकार के राज्य मंत्री सोम प्रकाश तथा आम आदमी पार्टी के विधायक तथा कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर द्वारा किए खोखले दावे जालंधर होशियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग को रिपेयर तक नहीं करवा सके।

वहीं मंत्री जिंपा द्वारा इस सडक़ को अति शीघ्र बनाई जाने के निर्देश की सुर्खियां बटोरने वाले मंत्री जिंपा के शीत निंद्रा में जाने की आलोचना करते हुए कहा कि अखबारी शेर जिंपा होशियारपुर वासियों को मूर्ख बना कर सिर्फ़ अपनी सियासी रोटियां सेंक रहा है मंत्री जिंपा अपने दस महीने के मंत्री कार्यकाल के दौरान होशियारपुर के विकास के लिएएक फूटी कौड़ी भी नहीं ला पाए। कांग्रेस सरकार के समय पूर्व उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के द्वारा लाए गए फंडों के बाद अब तक कोई फंड मान सरकार ने होशियारपुर के लिए जारी नही किया, परमार ने कहा कि विधायक बनने से पहले शहर व शहर वासियों की हर समस्या पर गला फाडऩे वाले जिंपा कबूतर की भांति आंखे मूंद कर बैठना दुर्भाग्यपूर्ण है,परमार ने बताया कि लोग जालंधर जाने के लिए वाया फगवाड़ा जाने पर मजबूर है, उन्होंने लोगों को जान का दुश्मन बन चुके जालंधर होशियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग की दशा सुधारने के लिए तुरंत कदम उठाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here