बदलाव की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली आप सरकार लोगों से किए वायदे कब करेगी पूरे: पार्षद अशोक मेहरा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। लोगों से झूठे वादे करके सत्ता में आई आप सरकार जिस ने चुनावों से पहले हर महिला को प्रति महीना एक हजार रुपए देने तथा बीपीएल परिवारों को घर-घर जाकर राशन पहुंचाने का वादा किया था। परंतु आज सत्ता में आए एक वर्ष पूर्व भी महिलाओं को एक हजार रुपए महीना देना तो दूर की बात है पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा बीपीएल परिवारों को दिया जाने वाला राशन भी नहीं दे पा रही है। उक्त जानकारी देते वार्ड 4 पार्षद अशोक मेहरा ने कहा कि गरीबी रेखा से नीचे जिंदगी बसर कर रहे राशन कार्ड धारकों को पिछले कुछ महीनों से राशन न मिलने की शिकायत लेकर उनके पास पहुंचे कार्ड धारकों ने पंजाब सरकार पर कड़ा रोष जताया। पार्षद मेहरा ने कहा कि इस संबंध में फोन के जरिए खाद आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को लोगों कि इस समस्या से अवगत कराया तो उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से गेहूं कम आने की वजह से यह समस्या आई है तथा आगे भी गेहूं आने में समय लग सकता है।
पार्षद मेहरा ने कहा कि मेहनत मजदूरी कर मुश्किल से अपनी जिंदगी बसर कर रहे यह बीपीएल परिवार कईयों के पास तो अपना घर तक नहीं है सरकारी योजनाओं से मिलने वाले अनाज की राहत से यह अपना पेट पालते हैं। ऐसी स्थिति में उनको राशन ना मिलना उनके साथ अन्याय है। यदि सरकार ने जल्द संबंधित लोगों को सरकारी योजना का लाभ ना दिया तो उनका सरकार के खिलाफ गुस्सा संघर्ष में तब्दील हो जाएगा।

Advertisements

पार्षद मेहरा ने कहा कि बदलाव की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली आप सरकार आज केवल कांग्रेस के लीडरों को लालच देकर उन्हें झाड़ू पकड़ा कर उन्हे चुनावों में खड़े करना ही बदलाव रह गया है। तथा आज लोग आम आदमी पार्टी की सरकार बनाकर अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं। इस अवसर पर मोनिका, पूजा, सुमन, नीता, सलोनी, सविता, अविनाश, जसलीन, अनीता, कुसुम रानी, संगीता, किरण बाला, फूलमती, रीना, बबलू, राकेश कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here