गंदे पानी से कमालपुर में फिर हाहाकार, कई लोग बीमार, पूर्व पार्षद बिट्टू भाटिया की भी तबीयत बिगड़ी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सबसे पुराने इलाकों में शूमार शहर का कमालपुर मोहल्ला पीने वाले गंदे पानी की सप्लाई से एक बार फिर से सुर्खियों में है। गंदे पानी के कारण कई लोग बीमार हो चुके हैं तथा पूर्व पार्षद व जिला भाजपा महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू भी इससे अछूते नहीं है और गंदे पानी के कारण तबीयत बिगडऩे पर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। जहां पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद सहित अन्य भाजपा नेताओं ने उनका कुशलक्षेम जाना और मोहल्ले में फैली अव्यवस्था पर नगर निगम और सरकार की कड़े शब्दों में निंदा की। इस मौके पर जिला सचिव अश्विनी गैंद, यशपाल शर्मा, गगन बत्ता व अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Advertisements

इस दौरान श्री भाटिया ने बताया कि पिछली कांग्रेस सरकार के समय में मोहल्ला कमालपुर में गंदे पानी की सप्लाई की समस्या के हल हेतु फंड जारी किए गए थे तथा मोहल्ले की पार्षद ने भी समस्या के हल के दावे किए थे। लेकिन अफसोस की बात है कि सरकार द्वारा फंड जारी किए जाने के बावजूद भी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। जिस संबंधी पार्षद को जनता को बताना होगा कि आखिर काम क्यों नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इस संबंधी निगम अधिकारियों के भी ध्यान में लाया गया था, लेकिन उन्होंने भी इसे गंभीरता से लेना जरुरी नहीं समझा।

उन्होंने बताया कि कोरोना काल के दौरान भी कमालपुर में डायरिया व अन्य समस्याएं पेश आईं थी, जिसका कारण भी गंदे पानी की सप्लाई था। परन्तु जनता की सेहत से खिलवाड़ करना पंजाब सरकार और नगर निगम के लिए खेल बन गया है। इसीलिए अभी तक यह समस्या हल किए जाने संबंधी कोई ठोस कार्यवाही अमल में नहीं लाई जा रही। इस मौके पर भाजपा नेताओं ने बिट्टू भाटिया के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए कहा कि जिस सरकार को अपनी जनता की सुधि लेने का भी समय नहीं उससे भविष्य में क्या उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर मोहल्ला कमालपुर में गंदे पानी की सप्लाई की समस्या का स्थायी समाधान नहीं किया गया तो भाजपा संघर्ष का रास्ता अपनाने को विवश होगी, क्योंकि जनता को मूलभूत सुविधाओं के अभाव में बीमार एवं परेशान नहीं होने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here