नगर निगम में पिछली सरकार के दौरान होर्डिंग्स लगाने को लेकर हुई गड़बड़ी के मामले में कार्रवाई करने के मंत्री जिंपा ने दिए निर्देश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टालरेंस की नीति के साथ काम कर रही है। इस लिए हर भ्रष्ट व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, चाहे वह कोई राजनीतिक व्यक्ति हो या बड़ा अधिकारी। उन्होंने कहा कि नगर निगम में पिछली सरकार के दौरान होर्डिंग्स लगाने को लेकर हुई गड़बड़ी की बात उनके ध्यान में आई है, जिस संबंध में उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं कि आरोपी कोई भी क्यो न हो, उसके खिलाफ जांच कर सख्त कार्रवाई की जाए।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भ्रष्टाचार को खत्म कर प्रदेश के विकास के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई है। लोगों ने भगवंत मान जी के नेतृत्व पर विश्वास इस लिए जताया है क्योंकि हमारी सरकार कट्टर ईमानदार सरकार है। उन्होंने कहा कि जिले में नगर निगम या किसी भी विभाग में कोई भ्रष्टाचार का मामला किसी के ध्यान में आता है तो बिना किसी संकोच के उनसे संपर्क करें या लिखित शिकायत दें, ताकि भ्रष्टाचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा सके। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी चाहे कोई भी हो, उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here