मोबीसफर एैप के विज्ञापन को मिला दादा साहिब फालके अवार्ड, कलाकारों और निर्माता कंपनी ने जताई खुशी

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़) । गांवों में इंटरनैट बैंकिंग को बढ़ावा देने के लिए तथा गांव निवासियों को बैंकों के चक्कर से बचाने के लिए बनाई गई एैप (मोबीसफर) की जानकारी प्रदान करने हेतु लुधियाना की कंपनी अध्य मूवी पिक्चर्स इंडिया द्वारा महिला दिवस को समर्पित बहुत ही सुन्दर विज्ञापन बनाया गया था। इस विज्ञापन को 13वां दादा साहिब फालके फिल्म फैस्टिवल-2023 अवार्ड समारोह में अवार्ड देकर सम्मानित किया गया है।

Advertisements

महिला दिवस को समर्पित विज्ञापन ने मोह लिया सभी का मन

इस संबंधी जानकारी देते हुए विज्ञापन में एक बुजुर्ग की भूमिका निभाने वाले होशियारपुर निवासी अवतार टाक ने बताया कि दिल्ली में आयोजित हुए कार्यक्रम में विज्ञापन को अवार्ड मिलना पंजाब के लिए गर्व की बात है। लोवीना बग्गा के निर्देशन में तैयार किए गए इस विज्ञापन के निर्माता अभिषेक कुमार पांडे हैं। इसके अलावा इसमें मुख्य नायिका की भूमिका जसप्रीत कौर व करमजीत सिंह ने निभाई है और उन्होंने बहुत ही सुन्दर ढंग से एैप के फीचर्स एवं लाभ बताने का प्रयास किया है। उन्होंने बताया कि इस एैप के माध्यम से न सिर्फ बैंकिंग से जुड़े कार्य किए जा सकते हैं बल्कि रेलवे व एयर टिकट बुक करवाना, बिजली एवं फोन का बिल पेय करने के साथ-साथ और बहुत सारे आप्शन हैं।

जिनके माध्यम से घर बैठे ही आप अपने कई कार्य कर सकते हैं। ग्रामीण क्षेत्रों के लिए ही नहीं यह एैप शहरी लोगों के लिए भी उतना ही उपयोगी है। गांवों को इसलिए भी प्राथमिकता दी गई है, क्योंकि दूर दराज में बसे गांवों में महिलाओं को आने जाने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसलिए महिला दिवस पर नारी शक्ति को यह एैप समर्पित किया गया है। अवतार टाक ने बताया कि उन्हें खुशी है कि वह इस एैप के विज्ञापन का हिस्सा बने तथा इस विज्ञापन को दादा साहिब फालके अवार्ड से सम्मानित किए जाने से उनकी खुशी और बढ़ गई है। जिसके लिए विज्ञापन बनाने वाली समस्त टीम को बधाई देने के साथ-साथ उनका आभार व्यक्त करते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here