कर्नाटक में कांग्रेस की हुई प्रचंड जीत के बाद कार्यकर्ताओं के हौंसले हुए बुलंदः जिला कांग्रेस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस की बैठक अध्यक्ष अरुण डोगरा मिक्की के निर्देशों पर शहरी कांग्रेस अध्यक्ष नवप्रीत रैहल की अगुवाई में हुई। इस मौके पर बीसी आयोग के चेयरमैन सरवन सिंह, पूर्व चेयरमैन राजेश गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष हरीश आनंद व इंटक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस मौके पर बैठक में मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की हुई प्रचंड जीत के बाद कार्यकर्ताओं के हौंसले बुलंद हुए हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए कांग्रेस की नितियों पर मोहर लगाकर देश में संदेश दिया है कि कांग्रेस जोकि देश की सबसे पुरानी पार्टी है, यही एकमात्र पार्टी है जो देश की एकता और अखण्डता को बरकरार रख सकती है। इस दौरान नवी रैहल ने कहा कि भाजपा की धर्म की राजनीति का फार्मूला फेल हो चुका है और 2024 के चुनाव में कांग्रेस केन्द्र में भी सरकार बनाएगी।

इस अवसर पर अशोक सूद हैप्पी, पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर, रजनीश टंडन, सेवा सिंह, केशव टंडन, रणजीत सिंह, मोहित कुमार, प्रदीप कुमार, रवी लोचन, मोहित कौशल, अभिषेक कौशल, परमजीत टिम्मा, पार्षद जसवंत राय, पार्षद गुरमीत सिद्धू, हनी शर्मा, संदीप शर्मा, सुरिंदर कुमार शिंदा, पार्षद अशोक मेहरा, गुरदीप कटोच, वरुण शर्मा आशू, पुनीत शर्मा व सोढी सरपंच सहित अन्य कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here