रणवीर सचदेवा ने स्पैशल बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जे.एस.एस. आशा किरन स्पैशल स्कूल जहान खेलां में परमजीत सचदेवा ने अपने बेटे रणवीर सचदेवा का जन्मदिन स्कूल में मनाया। इस अवसर पर रणवीर सचदेवा ने स्कूल के प्रांगण में एक पौधा लगाया तथ स्पैशल बच्चों के साथ केक काटा। स्पैशल बच्चों ने रणवीर सचदेवा को एक पौधा भेंट कर उनका स्वागत किया। आशादीप वेलफेयर सोसायटी के प्रधान स. तरनजीत सिंह सी.ए. ने सचदेवा परिवार का स्वागत किया। इस अवसर पर परमजीत सचदेवा ने कहा कि वे अपने परिवार की सारी खुशियां स्पैशल बच्चों के साथ बांटते हैं। आज इस शुभ अवसर पर सभी विद्यार्थियों को लगभग 1 लाख रु की लागत के स्कूल युनिफार्म के दो-दो सेट भेंट किए गए।

Advertisements

सभी विद्यार्थियों, स्टाफ और सोसायटी सदस्यों के लिए लंगर का भी प्रबन्ध किया गया था। तरनजीत सिंह सी.ए. ने बताया कि सचदेवा परिवार ने जे.एस.एस. आशा किरन स्पैशल स्कूल में लिफ्ट, स्कूल वैने, स्कूल की इमारत आदि में बहुत योगदान दिया है। परमजीत सिंह सचदेवा  हमेशा स्पैशल बच्चों को खेलों तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। स्कूल की प्रत्येक गतिविधी में वितिय के साथ साथ शारीरिक रुप से भी मदद करते हैं। आशादीप वेलफेयर सोसायटी की तरफ से डिप्लोमा इन स्पैशल ऐजुकेशन कोर्स की शुरुआत परमजीत सिंह सचदेवा ने ही की थी। प्रत्येक वर्ष 30 स्पैशल ऐजूकेटरज़ जे.एस.एस. आशा किरन टीचरज़ ट्रेनिंग इंस्टीटयूट द्वारा तैयार किए जा रहे हैं। 

इस अवसर पर अपने संबोधन में रणवीर सचदेवा ने कहा कि अच्छे कर्म करते रहिए, मंजिल अपने आप मिल जाती है। अपने माता-पिता की सेवा करते रहें तथा समाज में अच्छे कार्य करते रहें। उन्होने बताया कि अच्छे संस्कार उन्हे घर से उनके माता पिता व दादी जी से मिले हैं। परमजीत सिंह सचदेवा एक अच्छे समाजसेवी हैं तथा युवाओं के लिए एक अच्छा प्रेरधास्त्रोत हैं। स्पैशल बच्ची हरलीन कौर ने एक कविता पेश की तथा स्पैशल बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किया। होस्टल कमेटी के चेयरमैन कर्नल गुरमीत सिंह ने सचदेवा परिवार का धन्यवाद किया। इन्द्रजीत कौर सचदेवा का धन्यवाद किया कि उन्होने पूरे परिवार को जोड़ कर रखा और अच्छे संस्कार दिए। सचिव हरबंस सिंह ने सचदेवा परिवार का धन्यवाद किया। वाईस प्रिंसीपल इन्दू ठाकुर ने मंच संचालिका की भूमिका अदा की। इस अवसर पर डिम्पी सचदेवा, तनिष्का सचदेवा, तियारा सचदेवा, रिषैल सचदेवा, राम आसरा, हरमेश तलवाड़, स. मलकीत सिंह महेरु, कोर्स कोऑर्डीनेटर बरिंदर कुमार, प्रिं. शैली शर्मा, स्टाफ तथा छात्र उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here