फरार अपराधियों की तलाश में भंगी चोअ में पुलिस का सर्च आप्रेशन जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर पुलिस ने अपराधियों की तलाश में शहर के भंगी चोअ व साथ लगते इलाके में अलग-अलग अपराधिक गतिविधियों में लिप्त तथा मोटरसाइकिल छीन कर फरार हुए अपराधियों की तलाश में सर्च अभियान शुरु किया, जो समाचार लिखे जाने तक जारी था। फिलहाल मौके से प्राप्त जानकारी अनुसार कुष्ट आश्रम के समीप एक निर्माणधीन घर में कुछ अपराधी रह रहे थे और लुधिायना पुलिस किसी की निशानदेही पर उन्हें पकडऩे पहुंची थी।

Advertisements

लेकिन पुलिस को देखकर वह फरार हो गए। पुलिस ने सूचना मिलते ही पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरु कर दिया था। बताया जा रहा है कि फरार अपराधियों की संख्या 4 से 5 बताई जा रही है और उनमें से एक दिन किसी व्यक्ति की बाइक छीन कर भागा है, जिसकी तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि फरार हुए अपराधियों के पास हथियार भी बताए जा रहे हैं।

मौके पर सर्च अभियान जारी होने के चलते हालांकि अभी तक किसी पुलिस अधिकारी ने औपचारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही अपराधी पुलिस पकड़ में होंगे और उसके बाद ही अधिकारियों द्वारा इस बारे में पूरी जानकारी सांझा की जाएगी। फिलहाल हमारी टीम मौके पर बनी हुई है।

ताजा जानकारी अनुसार गत दिवस लुधियाना में गोली कांड हुआ था। बताया जा रहा है कि उस घटना से जुड़े अपराधी यहां छिपे हुए थे। जिनकी तलाश में लुधियाना पुलिस यहां आई थी और उसकी भनक लगते ही वह फरार हो गए। जिनकी तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here