मंत्री के क्षेत्र में सुंदरनगर में पीने का पानी ना मिलने से मची हाहाकार, वार्ड वासियों ने तीक्ष्ण को सुनाया दुखड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 15 का सुंदर नगर मोहल्ला जहां  पर अधिकतर गरीब प्रवासी लोग रहते हैं आजकल भीषण गर्मी के दौरान पीने के पानी की गंभीर कमी से जूझ रहा है। सब तरफ से निराश होकर वहां के निवासियों ने पूर्व कैबिनेट मंत्री वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद को  मौके पर ले जाकर अपनी व्यथा सुनाई। वर्णन योग्य कि इस वार्ड न. 15 में जो कि अति पिछड़ा वार्ड था पीने के पानी का ट्यूबवेल  लगा के वाटर सप्लाई की लाइन डलवा कर, सीवरेज डलवा कर, गलियों गलियों में स्ट्रीट लाइट लगवा कर जो भी विकास के कार्य करवाए गए वह तीक्ष्ण सूद द्वारा भाजपा-अकाली सरकार के समय ही हुए हैं।

Advertisements

ना ही कांग्रेस की सरकार के समय और ना ही आम आदमी पार्टी की सरकार में कोई सुधार हुआ। मोहल्ला निवासियों ने कहा कि ट्यूबवेल की मोटर खराब होने के कारण पिछले 6-7 महीने से इलाका निवासी पीने के पानी की बूंद-बूंद को तरस गए हैं। उन्होंने पार्षद से लेकर स्थानीय मंत्री तक सभी से गुहार लगाकर देख ली, धरने लगा कर व सड़क जाम करके भी अपना गुस्सा प्रकट कर लिया, परंतु किसी के कान पर जूं नहीं रेंगी। नगर निगम के अधिकारियों व  वार्ड  के पार्षद से पीड़ित उनके प्रमुखों कुर्वान व चंद्रशेखर आदि ने बताया कि अगर नगर निगम वाले पानी का टैंकर भेजते हैं तो पार्षद द्वेष की भावना से  उसे मुड़वा देता है। इसी तरह ट्यूबवेल की नई  मोटर भी नहीं लगने दी जा रही। बहानेबाजी करके मामला लटकाया जा रहा है।  जनता प्यासी  मर रही है।

तीक्ष्ण सूद व उनके साथ पहुंचे भाजपा नेताओं अमरजीत सिंह लाडी व मनजिंदर सियान ने मोहल्ला निवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी  समस्या को सक्षम  अधिकारियों तक पहुंचा कर  उसका हल निकाला जाएगा। अगर फिर भी हल ना निकला तो मोहल्ला निवासियों के प्रस्तावित संघर्ष व आंदोलन में पूरी भाजपा  उनके साथ खड़ी होगी। श्री सूद ने कहा कि सबसे शर्म की बात तो यह है कि वाटर सप्लाई मिनिस्टर के खुद के इलाके में लोग पीने के पानी को तरस रहे हैं तथा उनके साथ निगम व  सरकार सौतेली माँ जैसा व्यवहार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here