मंत्री धालीवाल ने अमेरिका में अलग-अलग हादसों में मारे गए मुकेरियां के युवकों के घर पहुंचकर किया परिजनों से दुख का प्रकटावा

होशियारपुर/मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़) । एन.आर.आई व प्रबंधकीय सुधार मंत्री पंजाब कुलदीप सिंह धालीवाल अमेरिका में अलग-अलग हादसों में मारे गए मुकेरियां के दो युवकों के घर परिजनों के साथ दुःख का प्रकटावा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में पंजाब सरकार उनके साथ खड़ी है। इस मौके पर विधायक उड़मुड़ जसवीर सिंह राजा गिल, विधायक दसूहा कर्मवीर सिंह घुम्मण, डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल, मुकेरियां विधानसभा क्षेत्र के इंचार्ज प्रो. जी.एस मुल्तानी, एस.डी.एम मुकेरियां कनु थिंद, एस.पी(मुख्यालय) मंजीत कौर ने भी शोकाकुल परिवारों के साथ संवेदना प्रकट की।
कैबिनेट मंत्री सबसे पहले उप मंडल मुकेरियां के गांव मुरादपुर अवाणा पहुंचे, जहां का 24 वर्षीय मंदीप सिंह अमेरिका के नवेदा शहर में 20 जून को हुई एक सडक़ दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गया था और पिछले दिनों उसकी अमेरिका के ही अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद वे मुकेरियां के गांव अल्लो भट्टी पहुंचे, जहां के 27 वर्षीय परवीन कुमार की अमेरिका के कैलिफोर्निया की विक्टर वैली में आज एक अज्ञात व्यक्ति की ओर से गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने दुःखी परिवारों और सगे-संबंधियों के साथ दिली हमदर्दी प्रकट करते हुए परमात्मा के आगे अरदास की कि वह दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में शाश्वत निवास प्रदान करे और दुखी परिवार को यह कभी भी न पूरी होने वाली कमी सहन करने का हौंसला प्रदान करें।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here