जैम्स कैंब्रिज स्कूल के सनमप्रीत को अमरीका की यूनिवर्सिटी के एयरोस्पेस इंजीनियरिंग प्रोग्राम में मिला स्थान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल, होशियारपुर के लिए बड़े ही गर्व की बात है बारहवीं के छात्र सनमप्रीत सिंह को अमेरिका की आईओडब्लयू ऐ स्टेट यूनिवर्सिटी के एयरोस्पेस इंजीनियरिंग कार्यक्रम में जगह मिली है। गौतरलब है कि सनमप्रीत को इंटरनैशनल स्टूडैंट एक्सिलैंस के लिए दी जाने वाली प्रैसिडैंट अवार्ड स्कालरशिप के तहत 48000/ अमरीकी डालर भी पुरस्कृत किए गए। इसके साथ ही दो साल के लिए इजीनियरिंग कालेज की तरफ से 5500/6 हरेक साल 8 अमरीकी डालर भी दिए जाएंगे।

Advertisements

कुल मिलाकर 59000 अमरीकी डालर की स्कालरशिप धनराशी सनमप्रीत को मिली है। पिंसिपल शरत कुमार सिंह ने बताया कि सनमप्रीत शुरु से ही एक होनहार विद्यार्थी रहा है। उसके शानदार एकेडमिक रिकार्ड के लिए दी गई प्रतिलिपियां यूनिवर्सिटी में पेश की गई थी। जिसका जिक्र स्कालरशिप तथा कालेज पत्र में भी किया गया है। सनमप्रीत तथा अभिभावकों को स्कूल बुला कर इस उपलब्धि के लिए मुबारकबाद दी गई।
सीनियर सैकेंडरी वीग के हैड हरमिंदर सिंह ने बताया सनमप्रीत ने अपने अध्यापकों की मेहनत को साकार किया है। पिंसिपल शरत कुमार सिंह ने सनमप्रीत वह उसके अभिभावकों को स्कूल अमंत्रित करके सम्मानित किया और समूह अध्यापकों तथा स्टाफ की तरफ से उच्च शिक्षा के लिए शुभकामनाएं दी। हरमिंदर सिंह ने सांझा किया कि सनमप्रीत ने इसी साल जैम्स कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल, होशियारपुर से बारहवीं कक्षा पास की है और वह सबसे होनहार बच्चों में शामिल था। वासल एजुकेशन के चेयरमैन संजीव वासल तथा सी.ई.ओ राघव वासल ने सनमप्रीत तथा अभिभावकों को शुभकामनाएं दी तथा अन्य छात्रों को भी अच्छा एकेडमिक रिकार्ड बना आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। सी.ई.ओ राघव वासल ने इसे एक बहुत बड़ी उपलब्धि करार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here