विपक्ष की एकता से मोदी का राग अलापने वाली भाजपा की धडक़ने हुई तेज: नवप्रीत रैहल

navpreet rehall

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जय जयकार करने वाली भारतीय जनता पार्टी आज दोहरे मापदंड पर चल रही है। एक तरफ 2024 में नरेन्द्र मोदी के नाम का सहारा ले रही है तथा कह रही है कि मोदी अकेले ही काफी हैं तो दूसरी तरफ विपक्षीय गठजोड़ के बढ़ते कदम उसे 38 पार्टियों से गठजोड़ को मजबूर कर रहे हैं। क्योंकि, भाजपा को डर है कि जिस प्रकार से आज देश में मोदी का विरोध होने लगा है 2024 में जनता उसे सबक जरुर सिखा देगी। यह विचार शहरी कांग्रेस के अध्यक्ष नवप्रीत रैहल ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में व्यक्त किए।

Advertisements

नवप्रीत रैहल ने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा 26 दलों द्वारा किए गए गठजोड़ में सभी दलों के प्रमुख नेताओं को एक समान सम्मान दिया गया है। जबकि भाजपा द्वारा उसका साथ देने वाले दलों को उनके बनते सम्मान से दूर रखते हुए केवल मोदी को ही सर्वोपरि दिखाने का प्रयास किया गया है। जिससे साफ हो जाता है कि भाजपा व मोदी अहंकार में ग्रस्त होकर साथ देने वाले दलों को मात्र स्वार्थ सिद्धी के लिए ही प्रयोग कर रहे हैं ताकि जनता को यह लगे कि सिर्फ मोदी ही देश के जननायक हैं।

रैहल ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा का डर आज भी भाजपा के मन में है तथा उसे अंदाजा हो चुका है कि आने वाले 2024 में जनता उनका बिस्तर गोल करने वाली है। इसलिए भाजपा जनता को ही नहीं बल्कि एनडीए में शामिल पार्टियों के नेताओं व कार्यकर्ताओं को भी गुमराह करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here