मणिपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना पर केन्द्र अपना रुख स्पष्ट करे: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मणिपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है तथा इस घटना पर केन्द्र सरकार को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। इसके साथ ही वहां की प्रदेश सरकार को भी इस घटना के लिए अपनी जिम्मेदारी मामनी चाहिए, क्योंकि वह सरकार लोगों खासकर महिलाओं की सुरक्षा में पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

Advertisements

यह बात जिला कांग्रेस केटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने आज यहां जारी एक प्रैस व्यक्ति में कही। हरीश आनंद ने कहा कि समस्त मानव जाति को शर्मसार करने वाली इस घटना ने लोकतांत्रिक प्रणाली और कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। इस तरह की घटनाओं से पूरे विश्व में देश की छवि को धूमिल हुई है और इसके जिम्मेदारी अधिकारियों तथा सरकार को किसी की सूरत में माफी नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं सभ्य समाज के माथे पर ऐसा कलंक हैं जिसे कभी धोया नहीं जा सकता।

हरीश आनंद ने देश के राष्ट्रपति और माननीय उच्चतम न्यायालय से अपील की कि वह इस मामले का संज्ञात लेते हुए कड़ी कार्यवाही को सुनिश्चित बनाएं ताकि भविष्य में ऐसी घटना को अंजाम देने तो दूर, सपने में भी कोई सोच न सके। क्योंकि, मौके की सरकारों से ऐसी कोई उम्मीद नजऱ नहीं आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here