सिटी सैंटर कम्युनिटी हाल का व्यापारिकरण करने वालों पर कार्यवाही करें मंत्री जिम्पा: राजिंदर राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना हिन्दोस्तान की बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष राजिंदर राणा की अध्यक्षता में होशियारपुर में चल रहे भ्रष्टाचार के रोष में सम्पन्न हुई। राजिंदर राणा ने कहा कि कम्युनिस्ट सेंटर (सिटी सैंटर) को सरकारी नियमों के विरुद्ध जनता के हितों को दफन कर जादूगर को देकर व्यापारीकरण कर जनता को ठगने का काम किया गया है। राणा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का मैनीफेस्टो था कि भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब, परन्तु होशियारपुर में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, जिसका उदाहरण लोगों के लिये बनाया गया सिटी सेंटर है।

Advertisements

समाचारपत्रों में प्रमुखता से खबरें छपने के बाद उठे विरोध को देखते हुए कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा द्वारा कारवाई के आश्वासन पर जिलाधीश ने इसका समय 7 दिन के लिये कर दिया था, लेकिन जादूगर द्वारा छपवाए गए नए पोस्टर यह सिद्ध करते हैं कि जादूगर को दोबारा एक महीने के लिये कम्युनिस्ट सेंटर दे दिया गया है, जो कहीं ना कहीं मिलीभुगत की ओर इशारा करता दिख रहा है और प्रशासन पर राजनीतिक दबाव को दर्शाता है। जो आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार विरूद्ध नीति एवं नियत को सपष्ट करता है।

यह अति निंदनीय है और शिव सेना हिन्दोस्तान इसका विरोध करती है। राणा ने चेतावनी दी कि अगर मंत्री जिम्पा ने कम्युनिस्ट सेंटर को आम जनता के हितों के विरुद्ध जादूगर को दिये जाने वाले व्यक्तियों सहित प्रशासन के अधिकारियों विरूद्ध उचित कारवाई नहीं की तो शिवसेना हिन्दोस्तान समस्त धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर जिले भर में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के पुतले जलाकर प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर जिला प्रधान दीपक दीपा, दयानन्द, मिथलेश कुमार, रिंकू कुमार, भूपिंदर, यशपाल सिंह, विजय कुमार, डा. परशोतम आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here