वासल एजुकेशन का छात्रों के अमेरिकन यनिर्वसिटी में दाखिले के लिए मिशिगन कालेज अलायंस के साथ गठबंधन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वासल एजुकेशन के चैयरमैन संजीव वासल ने बताया कि स्थानीय छात्रों तथा अभिभावकों का उच्च शिक्षा के लिए अमरीका में रुझान देखते हुए छात्रों के अमेरिकन यनिर्वसिटी में दाखिले तथा उज्जवल भविष्य के लिए मिशिगन कालेज अलायंस के साथ गठबंधन किया है। कार्यक्रम के शुरूआत के तहत जैम्स कैम्ब्रिज इण्टरनैशनल स्कूल होशियारपुर में कक्षा नौवीं से बारहवीं के छात्रों तथा अभिभावकों के लिए एक सभा का आयोजन किया गया।

Advertisements

जिसमें विख्यात पत्रिका एजुकेशन वल्र्ड के सी.ई.ओ. एवं डायरैक्टर भविन शाह तथा मिशिगन कालेज गठबंधन के इंस्ट्रक्टर एवं आडिटर जैकब कीली ने मौजूद छात्रों तथा अभिभावकों को संबोधित किया। उन्होंने मिशिगन कालेज अलायंस के आधीन आते कालेजो के बारे में विस्तार से चर्चा की तथा इसके अर्नगत आते कालेजों के फायदे , पाठयक्रम, खर्चे तथा दाखिले की प्रक्रिया पर प्रकाश डाला। उन्होनें इन कालेजों में मिलने वाली सुविधाओं तथा स्कालरशिप को विस्तार से समझाते हुए बताया कि कैसे नौवीं कक्षा से ही इसमें दाखिला लिया जा सकता है। स्कूल प्रिंसीपल शरत कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर बैंचमार्क परीक्षण में उत्तीर्ण हुए छात्र छात्राओं को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

वासल एजुकेशन के प्रधान के.के वासल, चैयरमैन संजीव वासल तथा सी.ई.ओ राघव वासल ने कहा कि हमारा मकसद अपने हरेक छात्र को कामयाबी की राह देना है इसी के तहत यह गठबंधन कर अमरीका मिशिगन के बेहतरीन कालेजों में दाखिले की प्रक्रिया को आसान कर छात्रों को अपने मनपसंद एवं उज्जवल भविष्य सुनिश्चित करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here