हरियाना में एनआईए की दबिश, रिटायर्ड अध्यापक व उसके बेटे से पूछताछ कर लौटी, नींद में रही लोकल पुलिस

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), प्रीति पराशर। हरियाना में आज सुबह करीब 6 बजे एनआईए की टीम ने एक रिटायर्ड अध्यापक नरिंदर सिंह के घर दबिश दी और करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद टीम वहां से वापिस चली गई। पता चला है कि टीम ने पूर्व अध्यापक व उसके 30 वर्षिय बेटे सर्वजोत सिंह साबी से पूछताछ की, क्योंकि वह बैसाखी पर पाकिस्तान गए थे। टीम ने उनके घर का चप्पे-चप्पे की छानबीन भी की।

Advertisements

टीम के जाने के बाद रिटायर्ड अध्यापक नरिंदर सिंह ने बताया कि पाकिस्तान यात्रा संबंधी एनआईए टीम ने पूछताछ की और उन्हें क्लीन चिट देकर गई है। उन्होंने बताया कि एनआईए ने उन्हें व उनके बेटे को 3 अगस्त को दिल्ली बुलाया है। दूसरी तरफ इस रेड संबंधी जब थाना हरियाना के प्रभारी गुरप्रीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

जानकारी अनुसार सुबह करीब 6 बजे एनआईए की टीम जिसमें एक गाड़ी में अधिकारी सवार थे तो दूसरी बड़ी बस में कमांडों एवं पुलिस के जवान मौजूद थे। हैरानी की बात है कि इतनी सारी फोर्स के साथ टीम हरियाना में पहुंची और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं चली। टीम जब पूर्व अध्यापक के घर पहुंची तो उसका बेटा घर पर नहीं था तथा परिवार ने बताया कि वह पास के गांव में गया है। इसके बाद टीम नरिंदर सिंह को गाड़ी में बिठाकर सर्वजोत को लेने गई और उसे घर लाकर पूछताछ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here