निगम की 3 सीटों और माहिलपुर सहित 13 नगर पंचायतों पर भारी बहुमत से होगी भाजपा की जीत: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में तीन पार्षद सीटों और माहिलपुर पंचायत के साथ-साथ 13 नगर पंचायतों के चुनावों में भाजपा बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपना दबदबा कायम करेगी और भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी। यह बात जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों को विरोधियों द्वारा एकबहुत बड़े षड्यंत्र के माध्यम से जनता के बीच पेश किया जा रहा है, जबकि जनता यह बात समझ चुकी है कि भाजपा द्वारा जमीनी स्तर पर किए जा रहे कार्यों से आज देश पूरे विश्व में अपनी खोई हुई पहचान को पुन: स्थापित करने में सफल रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि विपक्षी पार्टियों द्वारा अपनाए जा रहे कथकंडों के बावजूद भाजपा इन चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और कार्यकर्ता इसके लिए लंबे समय से तैयारी में जुट चुके हैं।

उन्होंने कहाकि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और बड़े नेताओं के मार्गदर्शन में भाजपा ब्लाक एवं बूथ स्तर पर पहले से काफी मजबूत हुई है और शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जनता की पसंदीदा पार्टी बन गई है। जिसके चलते उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता भाजपा के पक्ष में वोट करके केन्द्रीय नेतृत्व की नीतियों पर मोहर लगाएगी और अपने इलाके का विकास सुनिश्चित करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here