कांग्रेसी पार्षदों द्वारा मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर से अपना समर्थन वापिस लेना देर से लिया फैसला: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला संघर्ष कमेटी के अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने एक मीटिंग में कहा कि कांग्रेसी पार्षदों द्वारा नगर निगम के मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर से अपना समर्थन वापिस लेना देर से लिया गया सही फैसला है परन्तु इतनी देर चुप रहना कई सवाल खड़े करता है। कर्मवीर बाली ने कहा कि जिस तरह से अनमोल जैन आम आदमी पार्टी पर गम्भीर आरोप लगाकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है इसकी भी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।

Advertisements

उन्होने कहा कि यह सत्ता का दुरुपयोग है तथा सत्ता के नशे में चूर हो कर किया गया गलत फैसला है। एक तरफ तो पंजाब के मुख्यमंत्री 144 करोड़ लोगों को लोकतंत्र बचाने को कहते हैं लेकिन दूसरी तरफ होशियारपुर नगर निगम में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। सबसे पहले होशियारपुर नगर निगम में लोकतंत्र बहाल किया जाये। हैरानी की बात है कि शक्तिशाली कुर्सियां पाने के लिए किस तरह से खेमें बदले जाते हैं, यह होशियारपुर की जनता समझ चुकी है।

जनता दौबारा चुनावों में इन्हें वोट ना डाल कर लोकतंत्र की शक्ति का अहसास करवाये ताकि उनको सबक मिल सके जो सिर्फ अपने लाभ के लिए जनता की कीमती वोटों का व्यपार करते हैं। हमारा मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान जी से अनुरोध है कि अगर उन्हे अपने किए हुए विकास कार्यों पर विश्वास है तो होशियारपुर नगर निगम को भंग करके पारदर्शिता से दौबारा चुनाव करवायें। होशियारपुर नगर निगम में स्थिति कभी भी विस्फोटक हो सकती है, पार्षदों की चुप्पी किसी आने वाले तूफान का संकेत है। इस अवसर पर वलविंदर कुमार, उत्तम सिंह, हरि मित्र, विनय कुमार आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here