ऊना रोड़: गाड़ी के टायर से उछले पत्थर ने तोड़ा शिवम फार्मेसी का शीशा, दहशत में लोग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में यूं तो सडक़ों की दशा किसी से छिपी नहीं है तथा प्रशासन के लाख दावों के विपरीत लोगों को टूटी सडक़ों के कारण कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह है कि सडक़ों में पड़े गड्ढों के कारण जहां राहगीरों का चलना मुश्किल बना हुआ है वहीं चौपहिया वाहनों के गुजरने से अकसर ही टायरों से उछलकर पत्थर से लोग चोटिल भी हो रहे हैं तथा आसपास के दुकानदारों को कई प्रकार के नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisements

ऐसा ही एक वाक्य आज उस समय पेश आया जब ऊना रोड़ पर मनोहर वाटिका व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद के निवास के समीप टूटी सडक़ से गुजर रही एक गाड़ी के टायर से उछला पत्थर वहां स्थित शिवम फार्मेसी के बाहर लगे शीशे से टकराया और शीशा चकनाचूर हो गया। शीशे से पत्थर टकराने से इतने जोरदार धमाका हुआ कि आसपास के लोग समह उठे व दहशत में आ गए। अगर यही पत्थर किसी राहगीर को लगता तो उसकी जान भी जा सकती थी। इस संबंधी जानकारी देते हुए दीपक सभ्रवाल ने बताया कि बार-बार कहे जाने के बावजूद भी सडक़ को ठीक करवाने की नगर प्रशासन द्वारा जहमत नहीं उठाई जा रही है। जिसके कारण आए दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। आज जिस प्रकार से गाड़ी के टायरे से उछला पत्थर शीशे से टकराया है उससे उनका काफी नुकसान हो गया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने धूप व धूल मिट्टी से बचने के लिए टफन गलास दुकान के बाहर लगाया हुआ था तथा यह बहुत महंगा था।

परन्तु नगर प्रशासन की उदासीनता के चलते उन्हें नुकसान उठाना पड़ा है। दीपक ने बताया कि यह कोई पहला हादसा नहीं है, आए दिन यहां से गुजरने वाले लोग परेशानियों का सामना करना रहे हैं। उन्होंने कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा से अपील की कि वह शहर की सडक़ों को ठीक करवाने संबंधी जिला व नगर प्रशासन को दिशानिर्देश जारी करें ताकि सडक़ों पर लोगों का सफर सुरक्षित हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here