पार्षद अनमोल जैन के आरोपों पर मंत्री जिंपा तथा आम आदमी पार्टी के नेताओं की चुपी ने बड़े सवाल खड़े किए :भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला महामंत्री सुरेश भाटिया, जिला सचिव अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि वार्ड नंबर  40 से चुने गए पार्षद अनमोल जैन के उन बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी बेशक लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास रखने के कितने भी दावे कर ले परन्तु उन की चुप्पी अनमोल जैन के बयानों से उनकी लोकतांत्रिक मानसिकता की पोल सरेआम खोल रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अनमोल जैन के आरोपों पर स्थानीय मंत्री श्री ब्रह्म शंकर जिंपा व  अन्य आप नेता अभी तक मौन  रखे बैठे हैं।  जिससे अनमोल जैन के आरोपों  को और बल मिल रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि को धमकाकर या अपनी पार्टी की सरकार की मशीनरी के बल  प्रयोग से अपनी पार्टी  में शामिल करना खुलेआम लोकतंत्र हत्या है।

अनमोल जैन के आरोपों के अनुसार जिस प्रकार उसे पुलिस स्टेशन में वु लाकर झूठे केस में फसाने का डरावा देखकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया गया है वह अति  निंदनीय है। भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से अपील की है कि वह अनमोल जैन के आरोपों  की न्यायिक जांच करवाये व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का हुकम दें   ताकि आरोपों की सच्चाई जनता के सामने आ सके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here