डा. बलजीत कौर ने 14 सुपरवाइजरों और 2 क्लर्कों को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के युवाओं को सरकारी नौकरियाँ प्रदान करने की वचनबद्धता के चलते सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा 14 सुपरवाईजरों और 2 क्लर्कों को पंजाब सिविल सचिवालय -1, चंडीगढ़ में डा. बलजीत कौर ने नियुक्ति पत्र सौपें।  इस अवसर पर नवनियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री ने उन्हें समर्पण और ईमानदारी से काम करने का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि यह विभाग समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों के कल्याण के लिए काम करता है। इसलिए कर्मचारियों का कर्तव्य है कि वे सदैव सेवा भावना से अपना कर्तव्य निभाएं।

Advertisements

उन्होंने नवनियुक्त कर्मचारियों से अपील की कि वे ईमानदारी को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाएं, जिससे समाज और आने वाली पीढ़ियों को भी एक निष्पक्ष समाज बनाने के लिए मार्गदर्शन मिल सके। डा. बलजीत कौर ने कहा कि यह सरकार ईमानदारी की बुनियाद पर बनी है, इसलिए लोगों के बीच यह संदेश पहुंचाना जरूरी है कि विभाग के कर्मचारी और अधिकारी ईमानदारी के साथ लोगों को समय पर अच्छी सेवाएं प्रदान कर रहे है।

उन्होंने 14 सुपरवाईजरों को नियुक्ती पत्र दिए, जिनमें एक दिव्यांग भी शामिल है। इसके इलावा अनुकंपा के आधार पर 2 क्लर्कों को भी नियुक्ति पत्र दिए गए। मंत्री के निर्देश पर इन सभी कर्मचारियों को उनके घर के पास ही तैनात किया गया है। इस अवसर पर सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग की डायरैक्टर माधवी कटारिया और अतिरिक्त डायरैक्टर चरणजीत सिंह उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here