शिवसेना ने माता चिंतपूर्णी के मेलों दौरान शराब व मीट की दुकानें बंद रखने संबंधी जिलाधीश को दिया ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना उद्धव बाला साहब ठाकरे जिला होशियारपुर इकाई की तरफ से जिलाधीश होशियारपुर कोमल मित्तल को मेमोरेंडम दिया गया। जिसमें मांग की गई की माता चिंतपूर्णी के मेलों में होशियारपुर से लेकर आशा देवी मंदिर तक शराब और मीट की दुकाने बंद होनी चाहिए। पंजाब सचिव शिवसेना उद्यव बालासाहेब ठाकरे डा. मनमोहन जी ने कहा की संगत पूरे भारत में से मां चिंतपूर्णी के दर्शन करने के लिए होशियारपुर से जाती है और यदि मीट और शराब की दुकानें होंगी तो लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचेगी।

Advertisements

इसके अलावा उन्होंने कहा की लोग नशे में दुत होकर जगह-जगह हुड़दंग मचाएंगे और भक्तों को काफी परेशानी होगी। इसलिए मेलों में मीट और शराब की दुकान बंद होनी चाहिए। शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के जिला उपप्रधान दीपक कपूर ने कहा की लोग माथा टेकने के लिए ट्रांसपोर्ट गाडिय़ों का प्रयोग करते हैं जोकि नियम के खिलाफ है । उन्होंने कहा कि कल इसी वजह से 12 लोग जख्मी हो गए। उन्होंने कहा कि यदि लोगों में श्रद्धा है तो बिना हुड़दंग मचाए उनको कारों, बसों, बाइक, स्कूटर आदि पर जाना चाहिए, ताकि दर्शन भी अच्छी तरह हो जाएं और एक्सीडेंट का भी कोई खतरा ना हो।

इस अवसर पर आईटी जिला अध्यक्ष डा. अनिल भारद्वाज, लीगल सेल जिला अध्यक्ष एडवोकेट सुनील पाराशर, सिटी प्रधान साहिल गोयल ब्लॉक प्रधान नरेंद्र वर्मा ,अजय शर्मा, बहादुरपुर प्रधान सरवन मिस्त्री, मोहम्मद शमशाद, राम कुमार, किशन कुमार, सुनील कुमार, आकाश कुमार, सतीश कुमार, रमनजोत सिंह, काका, गोल्डी, ठाकुर, जसप्रीत सिंह और शाम कुमार आदि भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here