शिवसेना अखंड ने अमर शहीद जनरल अरुण श्रीधर वैद्य का बलिदान दिवस मनाया

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना अखण्ड की ओर से अमर शहीद जनरल अरुण श्रीधर वैद्य का बलिदान दिवस शाखा जालंधर कार्यालय में पंजाब प्रमुख चन्दर प्रकाश चांद और पंजाब प्रभारी हरजिंदर बिल्ला की अध्यक्षता में मनाया गया। इस बलिदान दिवस पर विशेष रूप से उपस्थित हुए राष्ट्रीय प्रमुख अजय मेहता,राष्ट्रीय चेयरमैन कपिल वर्मा ने इस मौके पर उन शहीदों को याद किया जिन्होंने अपनी जान इस देश की खातिर भारत माता की रक्षा के लिए नाम लिख दी आज हमें उन अमर शहीदों पर गर्व है भारत मां के लाल ब्लयू स्टार ऑपरेशन के महानायक अमर शहीद जनरल अरुण श्रीधर वैद्य की प्रतिमा के माथे पर भगवा तिलक लगाकर सभी शिवसैनिकों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए गायत्री मंत्र का जाप किया और 2 मिनट का मौन रख कर श्रद्धा सुमन अर्पित कर बलिदान दिवस मनाया। राष्ट्रीय प्रमुख अजय मेहता और कपिल वर्मा ने कहा अमर शहीद जर्नल अरुण श्रीधर वैद्य का जन्म 27 जनवरी 1926 में महाराष्ट्र अलीगढ़ में हुआ था।

Advertisements

खालिस्तानी आतंकवादी के समर्थकों ने 1984 के ब्लू स्टार ऑपरेशन का बदला लेने के लिए आतंकवादी खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकवादी सुखदेव सिंह सुखा,हरजिंदर सिंह जिंदा ने 10 अगस्त 1986 पुणे में गोलियां मार कर शहीद कर दिया 1984 में ब्लयू स्टार ऑपरेशन में पंजाब को आंतकवाद से मुक्त करवाया था पंजाब में खालिस्तानी आतंकवादियों ने श्री हरिमंदिर साहब को अपना आतंकवाद का किला बनाया हुआ था।

श्री हरिमंदिर साहब को आंतकवाद से मुक्त करवाया पंजाब में अमन शांति इन भारतीय बहादुर वीरों की बदौलत है 1981 से भी यह पंजाब में खालिस्तान की मांग को लेकर उन्होंने श्री हरिमंदिर साहिब की पवित्रता को भंग किया आज फिर वही कुछ खालिस्तानी समर्थक 2023 रेफरेंडम मांग को लेकर पंजाब में दोबारा खालिस्तान की मांग कर रहे हैं आई. एस. आई. के साथ मिलकर पंजाब को आंतकवाद की आग में जलाना चाहते हैं हिंदू सिख एकता में दरार डालना जाते हैं। उस समय भी भिंडरावाला जिसे केंद्र एवं पंजाब सरकार ने आंतकवादी घोषित किया हुआ है अमर शहीद जनरल अरुण श्रीधर वैद्य पर सभी भारत वासियों को उन पर गर्व है शिवसेना अखंड भारत हमेशा उन वीरों को याद करती है जिन्होंने आंतकवाद को समाप्त करने के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी!आज अमर शहीद अरुण श्रीधर वैद्य जी का बलिदान दिवस है इन शहीदों की कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता जल्द ही शिव सेना अखंड भारत अमर शहीद जर्नल अरुण श्रीधर वैद्य की प्रतिमा को लगवाने के लिए केंद्र सरकार और पंजाब सरकार से एक शिष्टमंडल मिलकर सारी तैयारी करेगा इस बारे में हम शिवसैनिक यह शपथ लेते हैं कि पंजाब में खालिस्तानी आतंकवादियों को फन नहीं उठाने देंगे और शिव सैनिक डरने वाले नहीं है हम आंतकवाद के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे इस समारोह में शामिल पंजाब चेयरमैन युवा चन्दर प्रकाश,व्यापर सेल चेयरमैन अरुण वर्मा,गुरदीप सिंह बिट्टू, जिला उप प्रमुख विनय हंस, रिक्की सोहल, अभी, दीपक कश्यप शिवसेना नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here