स्थानांतरित होने पर दी विदाई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। स्थानांतरित जिला शिक्षा अधिकारी एलीमैंट्री शिक्षा सलविंदर सिंह समरा को कार्यालय पर विदाई समारोह का आयोजन कर विदा किया गया। वह अब जिला गुरदासपुर में शिक्षा अधिकारी शिक्षा एलीमेंट्री शिक्षा का कार्यभार निभाएंगे। उप जिला शिक्षा अधिकारी एलीमैंट्री शिक्षा धीरज वशिष्ठ की अध्यक्षता में आयोजित इस विदाई समारोह में श्री समरा के कार्यो की सराहना की और कहा कि वे काफी मिलनसार व सहृदय व्यक्ति रहे हैं जो किसी भी कर्मचारी को नुकसान नहीं पहुंचाने की प्रवृत्ति के हैं। स्थानांतरित सलविंदर सिंह समरा ने कहा कि उनका कार्यकाल जिला होशियारपुर में काफी बेहतर रहा।

Advertisements

-जिला शिक्षा अधिकारी को पुष्प भेंट कर किया विदा

उन्होंने शिक्षा सेवा को और बेहतर करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा शैक्षिक विकास के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करने के लिए विभागीय अधिकारियों से समन्वित प्रयासों तथा आत्मीय भागीदारी से आगे आने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि विद्यालयों में इस बार पहले के वर्षों की बजाय बेहतर नामांकन हुआ है और इसे बनाए रखने की जिम्मेदारी हम सभी की है।

इसके साथ ही यह भी जरूरी है कि सरकारी स्कूलों की बढ़ती विश्वसनीयता को कायम रखते हुए इसमें और अधिक अभिवृद्धि की जाए । कार्यक्रम को सुपरीटेंडेंट सतीश कुमार, रामदेव, पढ़ो पंजाब , पढ़ाओ पंजाब के जिला कोऑर्डिनेटर हरमिंदर सिंह ने संबोधित किया। इस अवसर पर प्रधान अनिरुद्ध मोदगिल, दीपक बग्गा, रजनीश कुमार गुलियानी, वरुण जैन नाहर, अंकुर शर्मा, अमित कुमार , कंचन विनायक, जगदीप कौर, डा. धीरज ,गोपाल ,रीना , दविंदर कौर वंदना व कार्यालय का समस्त स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here