सरकारी कॉलेज के प्रो. विजय की ओर से माता चिन्तपुर्णी मेले में जाने वाली संगतों तथा सेवादारों को स्वच्छता प्रति किया जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज, होशियारपुर के प्रिंसीपल जोगेश की अध्यक्षता में रैड रिबन क्लब तथा एन.एस.एस. इंचार्ज प्रो. विजय कुमार की ओर से विद्यार्थियों तथा परिवार के सदस्यों के सहयोग के साथ माता चिन्तपूर्णी जी के नवरात्रों से सम्बन्धित लगने वाले मेलों में जाकर माता जी के दरबार में माथा टेकने के लिए जाते हुये श्रद्धालुओं तथा लंगर की सेवा करने वाले सेवादारों को वातावरण को स्वच्छ बनाये रखने, पानी को बचाने, इसको साफ-सुथरा बनाये रखने, सफाई की ओर विशेष ध्यान देने के लिए जागरूक किया तांकि कुदरत को किसी भी तरह का नुक्सान न हो।

Advertisements

इस सफाई अभियान में प्रो.विजय कुमार के साथ विशेष रूप से लैक्चरार मनोज दत्ता, लैक्चरार रोमा देवी, क्लीन सिटी ग्रीन सिटी सेवा सोसायटी के प्रधान मनदीप शर्मा, विपिन वशिष्ट, जसवीर सिंह, बच्चा प्रशाद गुप्ता, रणजीत सिंह, अभिनंदन शर्मा, महिन्दर सिंह तथा बल-बल सेवा सोसायटी के वाईस प्रधान बलविन्दर राणा ने अपनी भूमिका निभाई। विद्यार्थी साहिल तथ अर्श ने इस मुहिंम में बढ़चढ़ कर भाग लिया।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here