श्रीधाम वृंदावन के लिए ट्रेन चलना भक्तों पर बिहारी जी की कृपा, सांपला का विशेष धन्यवाद: मोहन लाल पहलवान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री धाम वृंदावन के लिए ट्रेन चलना भक्तों पर बिहारी जी की कृपा है और इसके लिए पूर्व मंत्री विजय सांपला बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने इसे चलवाने के लिए काफी जोर लगाया और लगातार इसके लिए प्रयासरत रहे। इसके बाद केन्द्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश से भी इसके लिए मांग की गई व उनके द्वारा भी इसके लिए जोर लगाया गया।

Advertisements

लेकिन विजय सांपला को इसका अधिक श्रेय जाता है। यह बात पूर्व पार्षद व शहर की प्रख्यात शख्सियत मोहन लाल पहलवान ने शहर निवासियों को नवरात्रों एवं श्रीधाम वृंदावन के लिए ट्रेन चलने की बधाई देते हुए कही। मोहन लाल पहलवान ने कहा कि बिहारी जी के दर्शनों को जाने के लिए दूसरे शहरों से चलने वाली ट्रेनों पर निर्भर रहना पड़ता था।

अब यहां से सीधी ट्रेन चलने से होशियारपुर निवासी यहां से चलने वाली ट्रेन में बैठकर बिहारी जी के दर्शनों को जा सकेंगे। जिसके लिए समस्त भक्तजन बधाई के पात्र हैं और उनकी भक्ति का परिणाम है कि आज होशियारपुर से बिहारी जी के दर्शनों को वह लोग भी जा सकेंगे जो बार-बार ट्रेन नहीं बदल सकते या अधिक चल फिर नहीं सकते। मोहन लाल पहलवान ने शहर निवासियों से अपील की कि वह 26 अगस्त को ट्रेन चलने के समय रेलवे स्टेशन पर अवश्य पहुंचें ताकि इस एतिहासिक पल के साक्षी बन सकें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here