पास्टर देयोल व उनके सहयोगियों ने 5 सितंबर को होने वाले भव्य ईसाई कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़)। द ओपन डोर चर्च खोजेवाला द्वारा 5 सितंबर 2023 को शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक जालंधर में मकसूदा के पास बर्लटन पार्क में “छुटकारे दा पर्व मनाया जा रहा है। मुख्य पास्टर हरप्रीत देयोल, पास्टर धरमिंदर बाजवा और अध्यक्ष संधावालिया ने समारोह का आयोजन होने वाले स्थान पर जाकर संगत के बैठने के लिए पंडाल, वाहन पार्किंग, लंगर व्यवस्था, ठंडे पानी की व्यवस्था आदि कई बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए तैयारियों की समीक्षा की।

Advertisements

पास्टर देओल व् पास्टर बाजवा ने कहा कि छुटकारे का दिन उन भाई-बहनों के लिए है जिनके जीवन को काले बादलों ने घेर लिया है,जैसे कि जिनके जीवन को दुख, पीड़ा ने घेर लिया है। बीमारियाँ, व्यापार-नौकरी और पैसा, आत्महत्या के विचार। इन सभी समस्याओं का समाधान प्रभु यीशु मसीह हैं। छुटकारे के परब का अर्थ है जीवन में इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाना, लेकिन यह तभी संभव है जब हम प्रभु यीशु मसीह का हाथ पकड़ेंगे।

जो मनुष्य परमेश्वर से विमुख हो गया है, उसके जीवन को शैतान ने घेर लिया है, मानव के जीवन में इन समस्याओं का कारण शैतान का पहरा है, इसलिए जब आप प्रभु यीशु मसीह का नाम लेना शुरू करेंगे, तो शैतान भी तुम्हें छोड़कर भाग जायेगा  लेकिन प्रभु यीशु मसीह का नाम पूरी आस्था और विश्वास के साथ हर सांस में लेने से आपका जीवन नरक से स्वर्ग में बदल जाएगा। सारे रुके काम अपने आप बनने लगेंगे।

इस मौके प्रधान संधावालिया ने कहा की समारोह वाले दिन पंडाल में एक विशाल स्टेज बनाई जाएगी जहां से पास्टर हरप्रीत देओल संगत को परमेश्वर का सन्देश जारी करेंगे  इस अवसर पर पास्टर गुरशरण देयोल,प्रधान जय राम बधान कपूरथला, मैनेजर सुच्चा मसीह, मैनेजर मथुरा दास, लंबरदार मांगी राम, मैनेजर बलविंदर कुमार, मैनेजर राजिंदर कुमार, मैनेजर बलकार बिट्टू, मैनेजर राजेश कंबोज, पादरी अश्वनी खोंसला, संगत को ईश्वर का संदेश देंगे।जिला युवा अध्यक्ष बलविंदर साबी, अजय गिल समेत कई स्वयंसेवक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here