चेयरमैन डॉ. एसएस आहलूवालिया ने 21 जे. इज को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार नौजवानों को रोज़गार के मौके प्रदान करने के लिए चलाई जा रही मुहिम को आगे बढ़ाते हुये पंजाब जल सप्लाई और सिवरेज बोर्ड के चेयरमैन डा. एस. एस. आहलूवालिया ने 21 जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर पंजाब जल सप्लाई और सिवरेज बोर्ड के सी. ई. ओ और सूचना एवं लोक संपर्क विभाग पंजाब के सचिव स. मालविन्दर सिंह जग्गी भी विशेष तौर पर उपस्थित थे। 

Advertisements

आज यहाँ पंजाब जल सप्लाई और सिवरेज बोर्ड के दफ़्तर सैक्टर 27, चंडीगढ़ में करवाए गए समागम के दौरान डा. एस. एस. आहलूवालिया ने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान पंजाबियों के साथ किये वायदे अनुसार रोज़गार के नये मौके प्रदान कर रहे हैं जिससे नयी पीढ़ी को नशों और बुरे कामों से दूर रखा जा सके और उनको अपने सपने पूरे करने के लिए विदेशों में न जाना पड़े। 

पंजाब जल सप्लाई और सिवरेज बोर्ड के 21 जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए डा. एस. एस. आहलूवालिया ने नव- नियुक्त मुलाजिमों को भ्रष्टाचार के विरुद्ध ज़ीरो टालरैंस की नीति के साथ काम करने के लिए कहा क्योंकि मान सरकार में भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है। 

इस मौके पर डा. एस. एस. आहलूवालिया ने कहा कि भगवंत सिंह मान की सरकार बनने के बाद पंजाब जल सप्लाई और सिवरेज बोर्ड में 12 एस. डी. ओज, 43 जे. इज की भर्ती की गई है। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब सरकार ने अब तक 35,000 के करीब सरकारी नौकरियाँ दीं हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें मतदान के आखिरी साल नौकरियाँ देती थीं परन्तु सरकार का एकमात्र स्वप्न है कि नौजवानों को अधिक से अधिक नौकरियों देकर पंजाब को फिर से रंगला पंजाब बनाना है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार में नौजवानों को बिना किसी भेदभाव और सिफ़ारिश से योग्यता के आधार पर भर्ती किया जा रहा है।

इस मौके पर नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले जे. ई निशांत गर्ग ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हुये कहा कि भगवंत सिंह मान पहले मुख्यमंत्री हैं, जिनकी तरफ से नौजवानों को पारदर्शी ढंग से रिश्वत या सिफ़ारिश से बिना केवल योग्यता के आधार पर सरकारी नौकरियाँ दीं जा रही हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के पाँच सालों कार्यकाल के दौरान आखिरी साल में ही नौकरियाँ जारी की जाती थीं परन्तु भगवंत सिंह मान की सरकार ने पहले ही साल में बड़े स्तर पर नौजवानों को सरकारी नौकरियाँ दीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह 2016 से सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई कर रहे थे और अब भगवंत सिंह मान की सरकार ने उनको नौकरी दी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here