देश में नफरत फैलाने वाले राजनेताओं पर लगाम लगनी चाहिए: राजेश मनन

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए भाजपा एनजीओ सेल के पूर्व प्रदेश संयुक्त सचिव राजेश मनन ने कहा कि देश में नफरत फैलाने वाले राजनेताओं पर लगाम लगनी चाहिए। ऐसे राजनेताओं को रोकना चाहिए ताकि देश में नफरत न फैले। मनन ने आगे कहा राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान की बात करते हैं, लेकिन कांग्रेस के सहयोगी द्रमुक के वंशज सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते हैं। कांग्रेस की चुप्पी इस नरसंहार के आह्वान का समर्थन है।

Advertisements

अपने नाम के अनुरूप इंडिया अलायंस, को अगर मौका दिया गया,तो सहस्राब्दी पुरानी सभ्यता को नष्ट कर देगा,जो भारत है।विपक्षी गठबंधन इंडिया के सदस्य डीएमके ने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाने के लिए हाल ही में मुंबई में अन्य विपक्षी नेताओं से मुलाकात की, जहां निर्णय लिया गया कि वे भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

मनन ने पूछा कि क्या इंडिया ब्लॉक के नेता आगामी चुनावों में हिंदू विरोधी रणनीति का इस्तेमाल करने जा रहे हैं? क्या उदयनिधि का बयान इंडिया गठबंधन की राजनीतिक रणनीति का हिस्सा है? क्या आप आगामी चुनावों में इस हिंदू विरोधी रणनीति का उपयोग करने जा रहे हैं? आपने कई बार साबित किया है कि आप हमारे देश से जुड़ी हर चीज से नफरत करते हैं और आपकी ‘मोहब्बत की दुकान’ नफरत फैला रही है।

राजेश मनन ने दावा किया कि स्टालिन के बेटे ने सनातम धर्म के खिलाफ भड़काऊ, अपमानजनक बयान दिया। उन्होंने स्टालिन ने सनातन धर्म को खत्म करने के लिए दिए गए बयानों से लोगो की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। इस लिए उन्हें तुरंत हिन्दू समाज और पुरे देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here