नशा एक कोढ़, खत्म करने के लिए पुलिस का साथ दें: एसएचओ बलविंदर

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया: हैरिटेज सिटी कपूरथला में नशे की तस्करो खत्म करने के लक्ष्य को लेकर चली पुलिस प्रसाशन ने सोमवार को वार्ड नंबर तीन में नगर निगम की मेयर कुलवंत कौर के निवास पर एक बैठक की।मेयर कुलवंत कौर के नेतृत्व में आयोजित बैठक में उपस्थित लोगो को एसएचओ थाना अर्बन स्टेट बलविंदर सिंह ने नशे को खत्म करने के लिए सुझाव मांगे। बैठक एसएचओ बलविंदर सिंह ने लोगों से बातचीत करने व उनके सुझाव जानने के बाद कहा कि पंजाब सरकार ने नशे को खत्म करने के लिए मुहिम शुरू की है।

Advertisements

जिसके तहत एक शहर को नशा मुक्त करना है। नशे को खत्म करने के लिए आप सभी का सहयोग जरूरी है। पुलिस भी आपका सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि लोग कानून के दायरे में रखकर नशे के खिलाफ चलाई मुहिम में अपना योगदान दें। अगर कोई नशा छोड़ना चाहता है तो पुलिस उसका इलाज करवाएगी। मेयर कुलवंत कौर ने कहा कि नशा एक कोढ़ है। जोकि हमारे युवाओं को खत्म कर रहा है। इसके खिलाफ हम सभी को पुलिस प्रशासन का साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अपने देश और परिवार का नाम रोशन करने के लिए खेलों में भाग लेना चाहिए।

अगर कोई नशा बेचता है तो उसके खिलाफ पुलिस जानकारी देने चाहिए। ताकि नशे की बीमारी को जड़ से खत्म किया जा सके। इस अवसर पर पीसीआर इंचार्ज दर्शन सिंह, एएसआई गुरबचन सिंह, कांग्रसी नेता राजबीर सिंह बावा, दीपक लक्की,शिव सेना बाला साहिब उद्धव ठाकरे यूथ विंग के शहरी प्रधान योगेश सोनी, राजेश भगत, ज्योति महिंद्रू, मोहन लाल, हरमोहन सिंह, इंदरजीत शर्मा, इंदरपाल मनचंदा, मंगल सिंह, दलबीर सिंह, सुखदीप सिंह, सतनाम सिंह, पाला, सोनू, रविंदर सूद, सुखविंदर हैप्पी, सुनील कुमार, रमणीक, ट्विंकल, अमित, कर्ण चंद, सतपाल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here