श्री राधा कृष्ण वैल्फेयर सोसायटी ने कच्चे क्वार्टर शिव मंदिर में हर्षोल्लास से मनाया श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के वार्ड नं 43 मोहल्ला कच्चे क्वार्टर श्री शिव मंदिर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव हर साल की तरह इस साल भी धूमधाम से मनाया गया। जिसमें राधा कृष्ण वैल्फेयर सोसायटी की महिलाओं की और से राधा कृष्ण का संकीर्तन व गुणगान कर श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए लक्की ठाकुर ने बताया कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर ठाकुर बलवान सिंह के परिवार की तरफ से लंगर का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने विशेष तौर पर पहुंचकर मंदिर में नतमस्तक होकर सभी श्रद्धालुओं को श्री कृष्ण जन्मोष्टमी के बधाई दी।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने विशेष तौर पर की शिरकत

इस मौके पर उन्होंने कहा कि ऐसे धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन से आपसी भाईचारा मजबूत होता है और लोग अपनी संस्कृति के साथ जुड़े रहते है। इस मौके पर मोहल्ला निवासियों की मांग की गई कि शिव मंदिर में बनी पार्क की हालत को सुधारा जाए जिस पर कैबिनेट मंत्री जिम्पा ने आश्वासन दिया कि पार्क व मंदिर को सुंदर बनाने के लिए उनकी तरफ से जल्द प्रयास किया जाएग।

इस मौके पर ठाकुर बलवान सिंह, श्री राजपूत क्षेत्रीय करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष लक्की ठाकुर, ठाकुर कुलविंदर सिंह बब्बू, रजिंदर सिंह, सोनू ठाकुर, रणजीत राणा, मोंटी ठाकुर, अश्विनी ठाकुर जंगली, ठाकुर मीर सिंह, राजपूत सभा के चेयरमैन ठाकुर जसवीर सिंह, पूर्व प्रधान सरजीवन ठाकुर, ठाकुर प्रितपाल, नरेंद्र कुमार, पंडित हरीश, बिल्ला, राजवीर ठाकुर, युवराज ठाकुर, मनराज ठाकुर, वृति ठाकुर के अलावा राधा कृष्ण कमेटी की ओर से नीरु ग्रोवर, सुषमा देवी, सरोज ठाकुर, दर्शना देवी, जीवन, मनदीप बांधना, सुरिंदर कुमारी, उषा रानी, पूनम शर्मा, रीना, रितु, जीवन ठाकुर, मनदीप ठाकुर व अन्य मौजूद थेे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here