बिना आज्ञा सडक़ खोदकर तारें डाल रही कंपनी का सामान किया जब्त

Relaince-company-worker-without-permission-doing-work-Nagar-Nigam-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 42 के तहत पड़ते इलाके फगवाड़ा रोड पर 9 दिसंबर की देर रात बिना नगर निगम की आज्ञा के सडक़ खोदकर तारें डालने वाली कंपनी का सामान निगम द्वारा जब्त किया गया है। मेयर शिव सूद ने बताया कि सोमवार को कंपनी के खिलाफ बनती कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए वार्ड पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने बताया कि 9 दिसंबर को देर रात जब वह एक समारोह से लौट रहे थे तो उन्होंने देखा किया फगवाड़ा रोड़ पर एक कंपनी के वर्कर बिना निगम की आज्ञा के सडक़ खोदकर उसमें तारों डालने की कार्यवाही को अंजाम दे रहे थे। इस पर वह गाड़ी से उतरे और उन्होंने कंपनी के लोगों से अनुमति पत्र दिखाने को कहा। जिस पर वह कोई वाजिब जवाब नहीं दे पाए।

hiwi cycle

श्री भाटिया ने बताया कि इस दौरान मेयर शिव सूद भी उनके साथ थे और उन्होंने तुरंत एस.डी.ओ. कुलदीप कौ मौके पर बुलाकर कंपनी की गाड़ी व सामान जब्त करने के निर्देश दिए ताकि जो भी कंपनी ऐसा कदम उठा रही थी उसके खिलाफ बनती कार्यवाई को अमल में लाया जा सके। इस संबंधी मेयर शिव सूद ने बताया कि बिना आज्ञा सडक़ खोदना अपराध है और सोमवार को नियमानुसार जो भी कार्यवाई होगी कंपनी के खिलाफ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here