पुलिस ने 6 किलो हेरोइन, 7 लाख ड्रग मनी सहित 5 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव के निर्देशों पर पंजाब पुलिस द्वारा नशा विरोधी अभियान के तहत कपूरथला पुलिस ने कार्रवाई करते आज सुभानपुर इलाके में 6 किलो हेरोइन और 7 लाख रुपये की ड्रग मनी समेत 5 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Advertisements

एसएसपी राजपाल संधू ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि नशा तस्करों द्वारा दिल्ली से हेरोइन मँगवा के रमीदी पुल के नीचे सप्लाई और पैसों का लेनदेन तय किया गया था और जिस बारे सूचना के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि इन आरोपियों की पहचान कश्मीर सिंह निवासी डोगरावाला, स्वर्ण सिंह उर्फ ​​चापड निवासी विला कोठी, अमनदीप सिंह निवासी दयालपुर, राहुल और अतुल निवासी पटेल गार्डन, द्वारका मोड़, नई दिल्ली के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि स्विफ्ट कार पीबी09 एके 1703 स्वर्ण सिंह उर्फ ​​तापड से 2 किलो हैरोइन, अमनदीप से 1 किलो हेरोइन और अतुल से 1 किलो हेरोइन और 6 लाखों रुपये की धनराशि बरामद की गई। उन्होंने कहा कि राहुल और अतुल, जो दोनों भाई हैं, की टाटा हेक्सा कार नंबर एच.आर. 26 डीडी 2984 भी जब्त कर ली गई है।एसएसपी राजपाल सिंह संधू ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर एसपी (इन्वेस्टिगेशन) रमनिंदर सिंह, डी.एस.पी (डी) गुरमीत सिंह और सीआईए इंस्पेक्टर जरनैल सिंह की देखरेख में योजना बनाकर एसआई लाभ सिंह सहित पुलिस पार्टी ने इस ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया।

उन्होंने बताया कि जानकारी के मुताबिक सुखदेव सिंह उर्फ ​​सेबी निवासी डोगरावाल, जोकि बडा तस्कर है और दिल्ली से हैरोइन मंगवा कर पंजाब में स्पलाई करते थे,को राहुल और अतुल दिल्ली से यह सप्लाई देने सुभानपुर इलाके में आए थे,उन्होंने बताया कि सुखदेव सिंह सप्लाई लेने और पैसों के लेन देन के लिए कश्मीर सिंह, स्वर्ण सिंह और अमनदीप को स्विफ्ट कार भेजा था, जिन्हें मौके पर ही रेड करके गिरफ्तार कर लिया गया और हेरोइन और ड्रग मनी बरामद की गई।एसएसपी ने कहा कि इस काम में मुख्य सरगना सुखदेव सिंह उर्फ ​​साबी की तलाश में छापेमारी की जा रही है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ एन.डी.पी.एस. अधिनियम की धारा 21 (सी), 29 के तहत तिथि 18-09-2023 को सुभानपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।नशे के कारोबार में शामिल तत्वों को कड़ी चेतावनी देते हुए एसएसपी राजपाल सिंह संधू ने कहा कि जिला पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ पूरी सख्ती की जा रही है और नशे का कारोबार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here