4 दिन में 40 लोगों ने 22 वर्षिय विवहिता के साथ किया गैंग रेप, पुलिस ने दो आरोपी धरे, अन्य की तलाश जारी

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: कपिल नागपाल। पंचकूला के मोरनी इलाके में गैंगरेप का एक बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 40 लोगों ने चंडीगढ़ निवासी 22 साल की विवाहिता युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप किया। घटना मोरनी स्थित गांव कैंबवाला के एक गेस्ट हाउस की बताई जा रही है। एक के बाद एक दरिंदे ने पीडि़ता के साथ गैंगरेप किया और यह सिलसिला चार दिन तक जारी रहा। इस बीच पीडि़ता ने अपने पति को फोन करने की भी कोशिश की लेकिन होटल संचालक आरोपी सुनील कुमार उर्फ सन्नी ने उसका मोबाइल छीन लिया। चार दिन बाद किसी तरह जान बचाकर पीडि़ता गेस्ट हाउस से बाहर आई और अपने पति को कॉल कर घटना की जानकारी दी। पति-पत्नी मदद के लिए पंचकूला पुलिस के पास गए तो उन्होंने बिना कारवाई किए चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने में भेज दिया। थाने में उन्हें एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर रणजीत सिंह मिले।

Advertisements

जिन्होंने पीडि़ता से पूरे मामले के बारे में पूछताछ की और पीडि़ता का मैडिकल करवाकर एफ.आई.आर. दर्ज कर दी। मैडिकल में महिला के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है। वहीं पुलिस ने वीरवार को पीडि़ता के कोर्ट में 164 के ब्यान दर्ज करवाए। मामले में मनिमाजरा थाना पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक सुनील कुमार उर्फ सन्नी व अन्य के खिलाफ गैंगरेप व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी सन्नी व एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। सूत्रों की माने तो इस मामले को पंचकूला पुलिस के पास ट्रांसफर किया जा रहा है।

जानकारी अनुसार पीडि़ता ने चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने को दी शिकायत में बताया कि उसका पति चंडीगढ़ में टेलर का काम करता है। गेस्ट हाउस का संचालक आरोपी सन्नी पीडि़ता के पति को एक बार किसी व्यक्ति के जरिए मिला था। इस दौरान पीडि़त महिला को नौकरी लगवाने के लिए सन्नी की उसके पति से बात हुई थी। उसने पीडि़ता के पति को कहा कि वह उसकी पत्नी को अपने फार्म हाउस पर साफ-सफाई की नौकरी दे देगा। इसकी बदले में उसे प्रति माह 12 हजार रुपये देने की बात की। पति अपनी पत्नी को नौकरी पर भेजने के लिए राजी हो गया। रविवार दोपहर वह अपनी पत्नी को मोटरसाइकिल पर रामगढ़ ले गया। जहां पुल के नीचे सफेद रंग की ऑल्टो कार खड़ी थी, जिसमें सन्नी बैठा हुआ था। सन्नी वहां से उसकी पत्नी को बिठाकर मोरनी के जंगलों के बीच गांव कैंबवाला स्थित लवली गेस्ट हाउस में ले गया, जिसे आरोपी फार्म हाउस बता रहा था। गेस्ट हाउस में जाने के बाद आरोपी ने उसे नशे की दवाई दे दी और एक कमरे में बंद कर दिया। जब युवती को होश आया तो उसने अपने पति को कॉल करनी चाही, लेकिन सन्नी ने उसका मोबाइल फोन झपट लिया। जिसके बाद उसे नशे की दवाई दी जाती रही और सन्नी खुद भी और अपने साथियों से पीडि़त का रेप करवाता रहा। शनिवार से बुधवार तक उसके साथ लगभग 40 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीडि़ता ने बताया कि एक दिन में 10 लोग रेप करते थे।

पंचकूला के डीसी और डीसीपी की तरफ से इस संबंधी की गई प्रैसवार्ता में बताया कि मोरनी रेप केस में लापरवाही मामले में मोरनी चौकी इंचार्ज और सिक्योरिटी इंचार्ज को सस्पैंड किया गया है और महिला थाने में ड्यूटी अफसर सरस्वती के ऊपर भी एक्शन लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here