अब से राजा हंस होंगे सफाई कर्मी यूनियन होशियारपुर के प्रधान: चेयरमैन चंदन ग्रेवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सफाई मजदूर फैडरेशन पंजाब एवं समस्त भगवान वाल्मीकि सभाओं ने एक बैठक करके सफाई कर्मियों की समस्याओं को देखते हुए एवं उनके हल के लिए सर्वसम्मति से राजा हंस को होशियारपुर का प्रधान लगाने की घोषणा की है। सभाओं ने यूनियन सदस्यों से कहा कि अब से नगर निगम होशियारपुर में एक ही यूनियन काम करेगी और अब दूसरी यूनियन को हम मान्यता नहीं देते तथा अब से दूसरी यूनियन के प्रधान को वह नहीं मानेंगे तथा राजा हंस को ही प्रधान माना जाएगा।

Advertisements

इस मौके पर फैडरेशन के प्रदेश चेयरमैन चंदन ग्रेवाल ने कहा कि होशयिारपुर नगर निगम में भर्ती का मामला हल करवाने के लिए भी फैडरेशन प्रयासरत है और कर्मियों के साथ धक्का नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजा हंस एक मेहनती और कर्मियों के लिए खड़े होने वाले जुझारु नेता हैं और ऐसे नेता की है आज समाज को जरुरत है। फैडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टा ने राजा हंस को बधाई देते हुए कहा कि जिन कर्मियों ने सर्वसम्मति से उसे प्रधान पद पर आसीन किया है उनके हितों की रक्षा करना उनका धर्म है। इस मौके पर राजा हंस ने समस्त संगठनों और साथियों का आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर ओम प्रकाश गब्बर चेयरमैन धूणा ट्रस्ट वाल्मीकि आश्रम अमृतसर, सुरिंदर टोना उपचेयरमैन फैडरेशन पंजाब, तरसेम लाल आदिया प्रधान वाल्मीकि सभा होशियारपुर, तरसेम लाल हंस चेयरमैन वाल्मीकि सभा, पार्षद सुरिंदर भट्टी, अनिल हंस, चिंटू हंस, हंस राज हंस, राहुल आदिया, विशाल आदिया, बब्बू अज्जोवाल, कमल भट्टी प्रधान आउटसोर्स यूनियन नगर निगम सहित बड़ी संख्या में प्रदेश व नगर से आए विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here