उपलब्धिः एआईजी नरेश डोगरा का बेटा अनीष कैनेडा में बना पुलिस अधिकारी, घर में खुशी का माहौल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब पुलिस के एआईजी नरेश डोगरा के बेटे अनीश डोगरा ने कैनेडा में पुलिस अधिकारी बनकर होशियारपुर, पंजाब एवं परिवार का नाम रोशन किया है। बेटे की कामयाबी पर पिता नरेश डोगरा एवं परिवार में खुशी की लहर है। एक चैनल द्वारा लिए गए साक्षातकार में अनीश ने अपने पुलिस अधिकारी बनने की कहानी बयान की। अनीश ने कड़ी मेहनत करके यह मुकाम हासिल किया है। गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय जूडो खिलाड़ी नरेश डोगरा ने जहां खेल की दुनिया में मेहनत से नाम कमाया वहीं पुलिस विभाग में भी डोगरा ने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है।

Advertisements

पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए उनके बेटे अनीश डोगरा ने पिता व अपना सपना साकार करते हुए कैनेडा में पुलिस जाब ज्वाइन की है। तीन माह पहले अनीश का पुलिस में चयन हुआ था तथा अब वह अपनी ड्यूटी कर रहा है। अनीश, जिसे बचपन से ही बाडीबिल्डिंग का शौक था और उसने कड़ी मेहनत से मस्टर पंजाब का खिताब भी अपने नाम किया था।

रुपनगर में बीडीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद अनीश कैनेडा चला गया तथा वहां पर उसने पढ़ाई पूरी की व अपने पिता की तरह पुलिस अधिकारी बनने की ठानी। इसके बाद उसने पुलिस की परीक्षा दी और अच्छे नंबरों में पास की। जिसके बाद उसका चयन हुआ और आज वह अपने पिता की तरह ही पुलिस वर्दी पहनकर परिवार और देश का गौरव बढ़ा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here