मुख्यमंत्री द्वारा लोगों के साथ सीधा संबंध बढ़ाने के लिए नये WhatsApp चैनल की शुरुआत WhatsApp चैनल के लिंक  

चडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज लोगों के साथ सीधा संबंध बढ़ाने और राज्य के सामाजिक- आर्थिक विकास में लोगों की बराबर हिस्सेदारी के लिए अपने नये WhatsApp चैनल शुरुआत की।  नये वटसऐप चैनल https://whatsapp.com/channel/0029Va42I695fM5iIFathJ0Q की शुरुआत करते हुये मुख्यमंत्री ने इसको नागरिक केंद्रित फ़ैसला बताया जिसका मनोरथ लोगों के साथ बेहतर संपर्क को यकीनी बनाना है। उन्होंने कहा कि लोग इस लिंक के द्वारा चैनल का हिस्सा बन सकते हैं और उनको राज्य सरकार की जन हितैषी और विकास प्रमुख नीतियों के बारे ताज़ा जानकारी मिलती रहेगी।

Advertisements

भगवंत सिंह मान ने कहा कि यह नेक प्रयास लोगों को शासन का अटूट अंग बनाने में बहुत सहायक होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस विलक्षण प्रयास से राज्य सरकार और लोगों के दरमियान रिश्ता और पक्का होगा क्योंकि इससे दोनों तरफ में सीधी वार्तालाप होगी। उन्होंने कहा कि आज प्रौद्यौगिकी का युग है और इस कदम से राज्य के लोग भी सरकार के साथ शासन में बराबर के हिस्सेदार बन सकेंगे। भगंवत सिंह मान ने कहा कि यह प्रयास लोगों को राज्य के विकास और लोगों की भलाई के लिए पंजाब सरकार के प्रयासों के बारे ताज़ा जानकारी मुहैया करवाने में सहायक होगा।

इस दौरान इस वटसऐप चैनल पर पहली पोस्ट में ‘स्कूल आफ एमिनेंस’ को दिखाया गया है जिसको हाल ही में मुख्यमंत्री द्वारा राज्य निवासियों को समर्पित किया गया है। भगवंत सिंह मान ने उम्मीद ज़ाहिर की कि यह स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में एक क्रांतिकारी कदम है जो राज्य के विद्यार्थियों की मानक शिक्षा तक पहुँच को यकीनी बनाऐगा। उन्होंने पंजाब के लोगों को राज्य सरकार की तरफ से किये जा रहे जन हितैषी प्रयासों के बारे निरंतर अवगत करवाने के लिए इस वटसऐप ग्रुप में शामिल होने की अपील की है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here