आकर्षक: 17 दिसंबर से 1 जनवरी तक रोशन ग्राउंड में लगेगा विंटर मेला

winter-mela-held-17dec-1jan-roshan-ground-Hoshiarpur-Punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के रोशन ग्राउंड में पहली बार भोला शंकर एडं कंपनी लुधियाना की तरफ से विंटर मेला लगाया जा रहा है। जिसका शुभारंभ 17 दिसंबर को सायं 7 बजे विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा, जिलाधीश विपुल उज्ज्वल और मेयर शिव सूद करेंगे। इस मेले की यह खास बात है कि इसमें नए किस्म के अलग-अलग प्रकार के झूलों के साथ-साथ पूरी तरह से पारिवारिक माहौल देने का प्रयास किया गया है।

Advertisements

hiwi cycle

उक्त जानकारी कंपनी के मालिक वरिंदर कपूर ने पत्रकारवार्ता में दी। उन्होंने बताया कि मेले में आने वाले लोगों के लिए 10 रुपये गेट एंट्री रखी गई है। जिसमें से 1 रुपया रैडक्रास और 1 रुपया जी.एस.टी. को जाएगा। कपूर ने बताया कि मेले में जुए वाली गेम्स नहीं हैं और मनोरंजन के अन्य साधन रखे गए हैं ताकि मेले में पूरी तरह से पारिवारिक माहौल में हम मेले का आनंद ले सकें। उन्होंने बताया कि मेले में टोरा-टोरा और रेंजर झूला जोकि होशियारपुर में पहली बार लगाया गया है, मेले के मुख्य आकर्षण हैं और निश्चित तौर पर यह होशियारपुर निवासियों का दिल जीत लेंगे। झूलों के रेट भी रीजनेवल से रखे गए हैं।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

इसके अलावा खाने-पीने के स्टाल के अलावा घरेलू सजावट व अन्य प्रकार के सामान के स्टाल भी होंगे। कपूर ने बताया कि मेले में मौत का कुआं करतव का भी प्रबंध किया गया है, जिसमें कार व मोटरसाइकिल चालक जान हथेली पर रखकर लोगों का मनोरंजन करेंगे। इस अवसर पर सुनील गांधी, राजिंदर जैन, संदीप छावड़ा, मनमोहन भट्टी, परमिंदर भट्टी आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here