ईश्वरीय कार्य कर रही है संस्था ‘व्याइसलैस सैकेंड इनिंग शैल्टर’: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि पशुओं की सुरक्षा व उनके इलाज के लिए व्याइसलैस सैकेंड इनिंग शैल्टर की ओर से जो कार्य किया जा रहा है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। वे ‘व्याइसलैस सैकेंड इनिंग शैल्टर’ की ओर से निकाली जाने वाली एनिमल सेफ्टी अवेयरनेस रैली की शुरुआत करवाने के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संस्था की ओर से जो कार्य किया जा रहा है, वह ईश्वरीय कार्य है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि पंजाब सरकार समाज हित के हर कार्य के लिए बढ़ चढ़ कर योगदान देने के लिए वचनबद्ध है और ऐसे कार्यों को निरंतर प्रोत्साहित भी करेगी। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने लोगों से भी आह्वान करते हुए कहा कि वे घायल पशुओं के इलाज के लिए जरुर आगे आएं और जितना हो सके अपना सहयोग जरुर करें क्योंकि बेजुबानों की मदद करना सबसे पुण्य का कार्य है। उन्होंने कहा कि पशुओं पर किसी भी तरह का अत्याचार न करें। उन्होंने कहा कि बड़ी खुशी की बात है कि ‘व्याइसलैस सैकेंड इनिंग शैल्टर’ के वालंटियर शहर में घायल पशुओं गाय, बैल, कुत्ता, बिल्ली के इलाज में काफी सक्रिय योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेजुबान जानवरों के लिए आगे आकर संस्था ने एक मिसाल कायम की है जो कि अन्य लोगों को भी ऐसे कार्य के लिए प्रेरित करेगी।

इस दौरान उन्होंने संस्था के वालंटियरों की हौंसला आफजाई करते हुए उनका सम्मान भी किया। इस मौके पर संस्था के प्रधान नवीन ग्रोवर, जतिंदर नागर, पारस, रश्मि, गौरव, नवजोत, पार्षद मुखी राम, सुमेश सोनी, वरिंदर वैद के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here