बैंक खाते में गलती से डले 10 हज़ार रुपए पत्रकार ने खाताधारक को वापस कर दिखाई ईमानदारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर के कर्मचारी द्वारा एक बैंक खाते में 10 हज़ार किआ रकम गलती से डालने के बाद जब उसको पता चला कि उसने गलत खाते में पैसे ट्रांसफर कर दिए तो उसकी परेशानी बड़ गई लेकिन कुछ दिन की मेहनत के बाद आखिरकार उसके पैसे उसके पास वापस आ गए जिसको उक्त खाताधारक ने खुद उसके घर पहुचाए। बलबीर क्लोनी होशियारपुर के पंकज अटवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि 24 नवंबर को उसने अपने किसी दोस्त को जरुरी काम के लिए 10 हज़ार रुपए देने थे जो उसने ऑनलाइन उसके खाते में ट्रांसफर कर डाले । इस दौरान जब उसके दोस्त के पास पैसे नहीं पहुचे तो उसको पता चला कि वह पैसे किसी दूसरे खाते में ट्रासफर हो गए है और उक्त खाताधारक के बारे में उसको कुछ भी पता नही था ।

Advertisements

पंकज ने बताया के इस दौरान वह परेशान होकर सभी बैंको में पता करने लगा लेकिन उसको सफलता हासिल नहीं हुई । इसी दौरान उसको एक व्यक्ति का फ़ोन आया के उसके द्वारा भेजे गए उसके खाते में है जो उसको वह वापस करने आ रहा है । पंकज ने बताया कि इस दौरान सुखविंदर सिंह विरदी नामक व्यक्ति उसके घर आया जिसने बताया कि वह दैनिक भास्कर अख़बार का पत्रकार है और उसके 10 हज़ार रुपए जो उसके खाते में आ गए थे वह उसको वापस कर रहा है । पंकज ने बताया कि पत्रकार जो हमेशा समाज को सेंध देते है इस बात को लेकर उसने ईमानदारी की मिसाल पैदा की है जिसके लिए वह उसका आभारी है ।

इस मौके पत्रकार सुखविंदर सिंह विरदी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि जब भी वह ऑनलाइन कोई भी रकम ट्रांसफर करे तो हर बात को ध्यान में रखे कि क्या खाताधारक का नाम, पता और खाता नंबर सही है या नहीं । पंकज ने कहा कि अगर यह रकम किसी गलत व्यक्ति के कहते में चली जाती तो उसको वापस नहीं मिल सकती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here