जमात अहमदिय्या का होशियारपुर में सालाना प्रतियोगिताओं का आयोजन

होशियापुर (द स्टैलर न्यूज़)। अहमदिय्या युवक संगठन की सोजन्य से कनक मंडी स्थित अहमदिय्या मस्जिद में सालाना प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमे भाग लेने ले लिए जिला होशियारपुर से मुसलमान भाईचारा आये हुए थे। इस सम्मेलन के संचालक अहमदिय्या युवक संगठन के छेत्रिय प्रधान शमशेर खान ने इस अवसर पर कहा की हम हर साल इस तरह के आयोजन का संचालन बच्चों और नौजवानों के शारीरिक और मानसिक विकास के लिए करते हें क्योंकि एक स्वस्थ शरीर के अन्दर एक स्वस्थ आत्मा का निवास होता है।

Advertisements

सम्मेलन कुरान पाक के पाठ के साथ प्रारंभ हुआ.उसके बाद नौजवानों और बचों के विभिन्न खेले और धार्मिक प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ जिसमे सब ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर जिला होशियापुर के प्रधान मौलवी जुबेर डार ने अपने सम्बोधन में नौजवानो और बच्चों को अपने पढाई के साथ खेल कूद के द्वारा अपने शारीरिक शक्ति पर ध्यान देने और सभी से बच्चों को नशे के खिलाफ जागरूक करने का आग्रह किया, ताकि बेहतर समाज का निर्माण किया जा सके।

प्रतियोगिताओं के समाप्ति पर जिन्होंने विशेष स्थान प्राप्त किया उनको पुरष्कार वितरित किये गए। इस अवसर पर अन्य के व्यतीत मुमताज़ सिद्दीकी, रफ़ीक अहमद, जावेद इक़बाल, अदनान सिद्दीकी, मुहम्मद रुस्तम आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here