क्षत्रिय करणी सेना ने पंजाब में चिट्टे के खिलाफ शुरू की जागरुकता मुहिम  

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): क्षत्रिय करणी सेना पंजाब की तरफ से पंजाब अध्यक्ष लक्की ठाकुर की अध्यक्षता में गांव जनौड़ी में बाबा श्रवण नाथ जी मंदिर से बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त कर नशे के खिलाफ जागरुकता अभियान की शुरुआत की गई। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि इस अभियान में उन्हें पुलिस प्रशासन की तरफ से पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह गांव-गांव में नशा फैल रहा है और आज की युवा पीढ़ी नशे की दलदल में धंसी जा रही है और उनकी जवानी बर्बाद हो रही है उसे बचाने के लिए ऐसे जागरुकता मुहिम का होना जरुरी है और हमारा लक्ष्य है कि ज्यादा से ज्यादा नौजवान युवाओं व युवतियों को नशे के खिलाफ जागरुक करे।

Advertisements

जो नौजवान लडक़े व लड़कियां नशे की दलदल में फंसे हुए है उन्हें भी इस दलदल से बाहर निकालने के लिए हमारी संस्था का पूरा प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि ऐसे लडक़े और लड़कियों को नफरत से नहीं बल्कि प्यार से समझाने की जरुरत है। उन्होंने इस मौके पर पुलिस प्रशासन की सराहना करते हुए कहा कि कस्बा हरियाना थाना के प्रभारी गुरप्रीत सिंह भी इस मुहिम में बढ़-चढक़र हमारा सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव-गांव जाकर उनके द्वारा लोगों को नशे के खिलाफ जागरुक किया जाएगा ताकि लोग अपने आप नशा बेचने वालों पर नकेल डालने के लिए आगे आएंगे।

इस अवसर पर सलीम कौशल, राहुल कौशल, युवराज ठाकुर, सुखवीर ठाकुर, बल्ली ठाकुर, नरिंदर शर्मा,सौरव शर्मा, गौरव ठाकुर, दीपू ठाकुर, जोनी ठाकुर, करन ठाकुर, मनोहर ठाकुर, काकू ठाकुर, अशिवनी ठाकुर, हरीश ठाकुर, हैप्पी ठाकुर, सन्नी ठाकुर, काला ठाकुर, अजय ठाकुर, साहिल ठाकुर, एसएचओ गुरप्रीत, एएसआई सतनाम सिंह, अबदुल गुफार, साबी आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here