स्टेज के किरदार से बाहर निकाल स्टेट चलाने का हुनर सीखें भगवंत मान: नवप्रीत रैहल

होशियारपुर (द स्टैलक न्यूज़): रोटरी होशियारपुर में आम आदमी पार्टी द्वारा की गई विकास क्रांति रैली असल में पंजाब के विनाश की गाथा बयान कर गई, क्योंकि जब से पंजाब में आप की सरकार आई है तब से पंजाब विकास के पथ पर जहां पिछड़ गया है वहीं प्रदेश में अमन कानून की स्थिति बहुत ही चिंताजनक बन गई है। जिसकी ताजा उदाहरण आज लुधियाना में घटी घटना है, जहां पर बदमाशों ने एक व्यापारी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना पर दुख प्रकट करने की बजाए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान होशियारपुर में आयोजित रैली में ढींगें हांकते हुए नज़र आए। यह बात शहरी कांग्रेस अध्यक्ष नवप्रीत रैहल ने रैली पर अपनी प्रतिक्रिया प्रकट करते हुए कही।

Advertisements

रैहल ने कहा कि अश्लील वीडियो मामले में भगवंत मान द्वारा दिया गया तर्क बहुत ही मंदभागा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि अकाली दल के कुछ मंत्रियों की वीडियो भी लीक हुई थी। यह तर्क मुख्यमंत्री के मुंह से शोभा नहीं देता व यह उनकी छोटी सोच को दर्शाता है।उन्होंने कहा कि जनता को अपने चुटकुलों से हंसाने का हुनर रखने वाले भगवंत मान ने सरकार को भी एक चुटकुला ही समझा रखा है तथा वह अपने सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के हाथों की कठपुतली बनकर पंजाब को दिल्ली के हाथों गिरवी रख रहे हैं। भगवंत मान को अपने पुराने किरदार से बाहर आना चाहिए और उन्हें समझना चाहिए कि स्टेज चलाने और स्टेट चलाने में बहुत बड़ा अंतर है।

रैहल ने कहा कि जिन योजनाओं को लेकर आप वाले अपनी पीठ थपथपा रहे हैं वह केन्द्र की मोदी और पंजाब की पिछली कांग्रेस सरकार की देन हैं और पंजाब वासी यह जानते हैं कि जब से आप सरकार आई है उसने एक पत्थर भी विकास कार्य का नया नहीं रखा, बल्कि पिछली सरकारों द्वारा शुरु किए प्रोजैक्टों को लेकर ही वाहवाह बटौरी जा रही है। उन्होंने कहा कि विज्ञापनों और सुरक्षा के नाम पर किए जाने खर्च के नाम पर बनने वाली सरकार का हाल आज जनता ने देख लिया है और जनता इसका जवाब 2024 के चुनाव में देगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here