सीएम सुक्खू ने हमीरपुर जिला में खोले विकास के द्वार: सुरेश कुमार 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । हिमाचल कांग्रेस कमेटी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सुरेश कुमारवने कहा है कि मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने हमीरपुर जिला में विकासब्के द्वार खोल दिए है।  सुरेश कुमार जोकि भोरंज विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक भी हैं ,सोमवार को हमीरपुर सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सीएम से जनता को बहुत उम्मीदें हैं जिन्हें एक एक कर पूरा किया जा रहा है। 

Advertisements

सरकार  के  वर्ष के कार्यकाल में हमीरपुर जिला में कई बड़े कार्य  ही रहे हैं।  उन्होंने बताया कि  हमीरपुर जिला में कैंसर रिसर्च सेंटर स्थापित करने का निर्णय लिया गया है। यह हिमाचल  का सबसे बड़ा रिसर्च सेंटर आधुनिक तकनीक से लैस होगा। इसके सत्य नर्सिंग कॉलेज भी  खुल रहा है। 70 करोड़ की राशि से  हमीरपुर नगर में नया बस स्टैंड बन रहा है।  हेलीपोर्ट के लिए जमीन चयनित कर ली गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कुमार ने  बताया कि सरकार हमीरपुर जिला में चार बड़े कार्यालय खोलने जा रहीं है।  इनमें डीजीएम पावर कार्पोरेशन, 

ट्रांसपोर्ट अपील कोर्ट, विद्युत विभाग का चीफ इंजीनियर का नया कार्यालय खोला जाएगा । इसके अतिरिक्त इंडोर स्टेडियम की जमीन अधिगृहत  कर शीघ्र काम शुरू होगा।  400 करोड़ रुपए की लागत से पीने के पानी के लिए चार बड़ी  स्कीमें हमीरपुर जिला में तैयार होगी। इसके अलावा टौणी देवी में डिग्री कॉलेज खोलने की अधिसूचना जारी हो चुकी है। मुख्यमंत्री की विकासात्मक सोच के चलते डिविजनल कमिश्नर का कार्यालय हमीरपुर में खुलेगा। नादौन में इलेक्ट्रिक व्हीकल का डीपो और टूरिज्म का होटल खुलेगा। सुरेश कुमार ने कहा कि इन सब विकासात्मक गतिविधियों के लिए हमीरपुर की जनता सीएम  सुखविंद्र सिंह सुक्खू धन्यवाद करती हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here