कालीन सभा में छात्रों व अध्यापकों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सराहा

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), ध्रुव नारंग। जीनियस इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में 1 दिसंबर को प्रात. कालीन सभा में छात्रों व अध्यापकों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सराहा गया। कुछ छात्र 25 नवंबर को इंटर स्कूल प्रतियोगिता के लिए चमकौर साहब मे बीबी शरण कौर कॉलेज में गए थे। जिसमें चैस के खेल में जैता सिंह (11वीं कक्षा) ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सुंदर लिखाई प्रतियोगिता में अर्शदीप कौर (बारहवीं कक्षा) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। गुरबाणी कांत मुकाबले में अरमान दीप सिंह (ग्यारहवीं कक्षा) ने पहला स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा कुछ छात्र एनसीसी के कैंप के लिए गए थे जहां पर उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उनको सम्मानित किया गया।

Advertisements

एनसीसी कोच T/O ए.एन.ओ अभिजीत कौर को भी सम्मानित किया गया। स्कूल के कुछ बच्चे राष्ट्रीय स्तर पर गतका खेलने गए थे जिसमे रनजोध सिंह, महक दीपक और लक्षप्रीत सिंह को सबके सम्मुख सम्मानित किया गया। स्कूल निदेशक गुरप्रीत माथुर ने प्रात. कालीन सभा में सबके सम्मुख अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए बताया कि हमारे स्कूल के इतिहास में उसकी सफलताओं में कुछ और सफलता जुड़ी हैं जिनमे सर्वश्रेष्ठ प्रिंसिपल और सर्वश्रेष्ठ स्कूल का पुरस्कार माननीय निदेशक महोदया गुरप्रीत माथुर और उप-प्रिंसिपल भूपिंदर कौर ने प्राप्त हुआ। सर्वश्रेष्ठ कोच का स्वागत-सत्कार गुरदीप सिंह ने किया। यहां हमारे स्कूल के लिए बहुत ही गर्व की बात है और उन्होंने छात्रों से परीक्षा से संबंधित वार्तालाप की और उन्हें समझाया कि उन्हें परीक्षा के दौरान किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

उप प्रिंसिपल भूपिंदर कौर ने कहा कि यहां हमारे स्कूल के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि हमारे स्कूल ने सबके सामने एक नई पहचान बना ली है। स्कूल मैनेजमेंट सूबा भूपिंदर सिंह व गुणवंत कौर ने सभी अध्यापकों व छात्रों को बधाई दी और अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि सब की मेहनत की वजह से ही आज स्कूल इस बुलंदी तक पहुंच पाया है और उन्होंने प्रोत्साहित करते हुए कहा कि भविष्य में भी इसी तरह हमें मेहनत करनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here