विकसित भारत यात्रा मील का पत्थर साबित होगी: राकेश शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में जिला भाजपा कार्यालय में एक संगठन आत्मक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश भाजपा के सचिव व जिला के नवनियुक्त प्रभारी राकेश शर्मा ने विशेष तौर पर शिरकत की। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बीबी महिंदर कौर जोश,प्रदेश सचिव मीनू सेठी,विधानसभा चब्बेवाल कन्वीनर डॉ दिलबाग राय ने भी अपने विचार रखे।बैठक के आरंभ में नवनियुक्त शर्मा को जिला पदाधिकारियों ने दोशाला और गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

Advertisements

इस मौके नवनियुक्त प्रभारी शर्मा ने जिला पदाधिकारी समेत मंडल और मोर्चा अध्यक्षों व महामंत्रियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं की सूचना और लोगों तक उसके लाभ को पहुंचाने के मकसद से देश के कोने कोने में विकसित भारत संकल्प यात्रा शुरू की गई है।पंजाब में भी इस यात्रा का माननीय राज्यपाल ने इस यात्रा को हरी झंडी दिखाकर शुरू किया था जो पंजाब के गांव-गांव,शहर तक जा रही है।

होशियारपुर में यात्रा विधानसभा चब्बेवाल और शामचुरासी क गॉंवों में शुरू हो चुकी है और बहुत जल्द विधानसभा गढ़शंकर और होशियारपुर आदि स्थानों पर भी शुरू होने जा रही है। सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि यहाँ भी वैन जाए वहां ज्यादा से ज्यादा आम लोगों की सहभागिता इस कार्यक्रम में करवाए,क्योकि जिस गांव में यह वैन जातीं हैं, वहाँ मोदी सरकार की अलग- अलग योजनाओं का जहाँ प्रचार किया जा रहा है, वहाँ इन योजनाओं से सम्बन्धित लाभार्थियों को सेवाएं भी दी जा रही हैं।

इस मौके सेहत जांच संबधी विशेष कैंप भी लगाए जा रहे हैं, जिन में लोगों की टी.बी., शुगर, बी.पी. आदि की जांच की जा रही है। इस यात्रा के दौरान ख़ास कर आयुष्मान भारत, प्रधान मंत्री आवास योजना, प्रधान मंत्री उज्जवला योजना, किसान क्रेडिट कार्ड, प्रधान मंत्री पोषण अभियान,प्रधान मंत्री किसान सम्मान निधि,सुरक्षा बीमा योजना,अटल पैन्शन योजना, ड्रोन के द्वारा खेतों में स्प्रे आदि समेत और बहुत सी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ सेवाएं भी दी जा रही हैं।

इसके इलावा पार्टी की ओर से आगामी दो कार्यक्रम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जन्मदिन के मौके पर सुशासन दिवस और छोटे साहिबजादों को समर्पित वीर बाल दिवस के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों में भी कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर भाग ले उसके लिए कार्यक्रम संयोजक सह-संयोजक तय किए गए हैं जो निर्धारित समय पर कार्यक्रम का आयोजन करवाएंगे।

इस मौके डॉ बिंदुसार शुक्ला,उमेश जैन,जतिंदर सिंह सैनी,भारत भूषण वर्मा,जसवीर सिंह,जतिंदर पुरी,पार्षद नरिंदर कौर,सुरिंदर कौर,सुनीता,सन्तोष वशिष्ठ, गुरमिंदर कौर सैनी,रजनी सैनी,अमरजीत लाडी,अनिल हांडा,महिंदर पाल सैनी,धीरज ऐरी,कमल वर्मा,तिलकराज चौहान,शिवम ओहरी,बलबीर विरदी,संजू अरोड़ा,भूषण कुमार शर्मा,मनजिंदर सियान,सुखबीर सिंह,विनोद ठाकुर,बलराम शर्मा,गुरसेवक सिंह,अशोक कौशल,गुरजीत सिंह सूरी,सूरज शर्मा,गगनदीप सिंह,राजन शर्मा,अजय शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here