सनातन धर्म के अपमान को रोकने के लिए शिवसेना पंजाब ने निकाला भगवा मार्च

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में शिव सेना पंजाब उत्तर भारत प्रमुख मिक्की पंडित के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष संचित सेठी की उपस्थिति में किया गया। विशाल भगवा जुलूस निकाला गया. जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव घनौली, पंजाब उपाध्यक्ष डॉ. जसविंदर. मुक्तसर से राजेश गर्ग, दोआबा चेयरमैन शिवम वैद, जिला चेयरमैन विकास जसरा, प्रदेश संगठन मंत्री मुकेश कुमार लाटी आगामी पंजाब आशीष अहीर दोआबा अध्यक्ष राहुल खन्ना, पंजाब उपाध्यक्ष हरीश भल्ला, जिला अध्यक्ष शिंदा लेडीज विंग जिला अध्यक्ष मैडम कमलजीत भांगड़, सिटी लेडीज अध्यक्ष पुष्पा भारद्वाज, गौरव भारद्वाज, सन्नी पंडित, वीर शर्मा, विजय अरोड़ा सहित सैकड़ों शिव सैनिक व हिंदू समाज के लोग शामिल हुए। शिवसैनिकों ने सबसे पहले शहीद भगत सिंह को पुष्प अर्पित किए और भगवा मार्च निकाला।

Advertisements

संजीव घनौली ने कहा कि इस भगवा यात्रा का मुख्य कारण हिंदू समाज को एक मंच पर इकट्ठा करना है. उन्होंने कहा कि पंजाब में लगातार हो रहे हिंदू मंदिर को अपवित्र करने को लेकर उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया. पहले की तरह पहले भी लुधियाना में महाआरती रोकने और मंदिर को अपवित्र करने की कोशिश और फिर पटियाला में मां काली के मंदिर को अपवित्र करने की कोशिश. और कभी-कभी पंजाबी सिंगरा द्वारा हिंदू देवी-देवताओं के नामों का अपमान किया जाता है। साथ ही पंजाब में पंजाब सरकार और पुलिस प्रशासन हिंदू समाज को दबाने की कोशिश करती है।

मिक्की पंडित ने बताया कि पिछले दिनों लुधियाना का एक 17-18 वर्षीय शिवसैनिक जो सनातन धर्म का कार्य करता है। जब शिवसैनिकों ने पंजाबी गायकों द्वारा शनिदेव के अपमान का विरोध किया। पी लुधियाना से शिकायत की तो सीपी लुधियाना ने गलत शब्द का इस्तेमाल किया। जिससे पता चला कि पंजाब सरकार और पुलिस प्रशासन ने पंजाब में हिंदू समुदाय की आवाज को दबाना शुरू कर दिया है. मिकी पंडित ने कहा कि पंजाब में हिंदू समुदाय के साथ किसी तरह की धक्का-मुक्की नहीं की जाएगी। और हिन्दू एक मंच पर एकत्रित हो जायेंगे। संजीव घनौली ने डीआइजी पंजाब के नाम पत्र भेजा जिसमें मिक्की पंडित ने कहा कि प्रशासन को हिंदू समाज और हिंदू नेताओं के साथ धक्का नहीं करना चाहिए। उन्हें भी समान अधिकार मिलना चाहिए।

मिक्की पंडित ने कहा कि आज का भगवा मार्च हर हाल में हुशियारपार की धरती पर हुआ. आने वाले समय में हिंदू समाज होशियापुर में एक बड़ा हिंदू सम्मेलन आयोजित करेगा। भगवा मार्च में विभिन्न जिलों से नेता शामिल हुए। इस मौके पर हरजीत सिंह, सुधांशु मल्होत्रा, शुभम मल्होत्रा गौरव टांडा, गुरविंदर गिंदा पारोज, गगन पारोज, जोबन और सैकड़ों अन्य शिव सैनिक हिंदू नेता शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here