प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में प्रधान उर्मिला की अध्यक्षता में निकाली शोभा यात्रा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रही श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में आज श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर, भीम नगर से राम भगवान जी की शोभा यात्रा निकाली गई। समूह मोहल्ला निवासियों, योगियों ने राम भजन गाते हुए इस शोभा यात्रा में भाग लिया। इस दौरान श्रद्धालुओं में बहुत ही उत्साह था और लोग जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। इस अवसर पर संतोष गुप्ता प्रधान शिव सेना ने कहा कि 22  जनवरी को अयोघ्या में श्री राम मंदिर में श्री राम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है ।

Advertisements

यह एक ऐतिहासिक पल होगा, जिसका हम सभी 500 वर्षों से इंतजार कर रहे थे। यह सभी हिन्दुओं के लिए बहुत ही गर्व का दिन होगा । हम सभी बहुत ही भाग्यशाली हैं जो इस पल के साक्षी बनने जा रहे हैं जब राम लल्ला अयोघ्या में श्री राम मंदिर में विराजमान होंगे। इस अवसर पर महिला प्रधान उर्मिला देवी एवं अंजू देवी, परवाह देवी ,उषा देवी, इंदु देवी तथा भारी संख्या में मुहल्ला निवासी शामिल थे। 

¢

अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रही श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में आज श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर, भीम नगर से राम भगवान जी की शोभा यात्रा निकाली गई। समूह मोहल्ला निवासियों, योगियों ने राम भजन गाते हुए इस शोभा यात्रा में भाग लिया। इस दौरान श्रद्धालुओं में बहुत ही उत्साह था और लोग जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। इस अवसर पर संतोष गुप्ता प्रधान शिव सेना ने कहा कि 22  जनवरी को अयोघ्या में श्री राम मंदिर में श्री राम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है । यह एक ऐतिहासिक पल होगा, जिसका हम सभी 500 वर्षों से इंतजार कर रहे थे। यह सभी हिन्दुओं के लिए बहुत ही गर्व का दिन होगा । हम सभी बहुत ही भाग्यशाली हैं जो इस पल के साक्षी बनने जा रहे हैं जब राम लल्ला अयोघ्या में श्री राम मंदिर में विराजमान होंगे। इस अवसर पर महिला प्रधान उर्मिला देवी एवं अंजू देवी, परवाह देवी ,उषा देवी, इंदु देवी तथा भारी संख्या में मुहल्ला निवासी शामिल थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here