पंजाब सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में मूलभूत सुविधाओं का अभाव और अपराध बढ़ाः इंटक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इंडियन नेशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस (इंटक) होशियारपुर की एक मीटिंग अश्विनी शर्मा जिला प्रधान की प्रधानगी में जिला कांग्रेस भवन में हुई। मीटिंग में प्रदेश की जनता को आम आदमी पार्टी के कार्यकाल में मूलभूत सुविधाओं के अभाव तथा प्रदेश में पैर पसार रहे अपराध के बारे में चर्चा की गई। जिला प्रधान ने कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली आप सरकार प्रदेश संभालने में विफल साबित हुई है। जनता को विकास व शांति स्थापना के झूठे सपने दिखाकर आम आदमी पार्टी प्रदेश की सत्ता में आई थी परंतु अब उस से ना कानून व्यवस्था संभाली जा रही है और ना ही जनता को मूलभूत सुविधाएं सही ढंग से मिल पा रही है।

Advertisements

मुलाजिम अभी तक डी.ऐ की किस्तें ,डी.ऐ का बकाया, पे स्केल मे शोध करना और उस का बकाया, कच्चे मुलाजिम पक्के करना, आदि का इंतजार कर रहे हैं ।मुलाजिम अपना वेतन लेने के लिए भी रोज सड़कों पर उतर रहे हैं। लेकिन सरकार कुंभकरण की नींद सोई हुई है। आम आदमी की सरकार के झूठे चेहरे को जनता अब भली भांति पहचान चुकी है जिसका खामियाजा आ रहे लोकसभा चुनाव में और पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी को उठाना पड़ेगा।

शर्मा ने संयुक्त किसान मोर्चा और सारी ट्रेड यूनियन की ओर से 16 फरवरी के भारत बंद के आह्वान को सफल बनाने के लिए इंटक कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि बंद को सफल बनाने के लिए इंटक बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगी। मीटिंग को सेवा सिंह, मनमोहन डोगरा, विनोद राय, हरिकिशन, पुनीत शर्मा ,हनी शर्मा, ने भी संबोधन किया। मीटिंग में सतपाल सैनी, गायत्री देवी ,हरीश कुमार, अजय कुमार, रजनी ,सुगंधी, हरजीत कौर, कृतिका, सुखदेव, जितेंद्र सैनी, दिलबाग राय, जीत सिंह, विश्वनाथ, डोगरा तमन, नवदीप डोगरा , मोहन लाल, कश्मीर सिंह,सहित बहुत से इंटक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here