माता भामेश्वरी ट्रस्ट ने निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गांव भाम में माता भामेश्वरी मिशन ट्रस्ट की तरफ से एक निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया गया। इस का उदघाटन ऊषा माता जी ने किया। इस मौके पर विनोद बहन जी व गुरनाम सिंह भी उनके साथ थी। इस मौके पर उन्होने कहा कि आज के जीवन यापन में लोग अपने स्वास्थय के साथ खिलवाड़ कर लेते है। जिसके चलते वह कई वार बीमारियों का शिकार हो जाते है।

Advertisements

कई लोग अनजाने में इलाज करवाने में लापरवाही कर जाते है। उन्होंने कहा कि इन लोगों की सुविधा को देखते हुए उनके घर के करीब ही इलाज मुहैया करवाने के लिए इस प्रकार के कैंप लगाए जा रहे है। इन मौके पर धन्वंतरि वैद्य मंडल के प्रधान सुमन सूद ने कहा कि मंडल के सदस्य इस कैंप में सेवा करके एक तरफ माता जी का आर्शीवाद प्राप्त करते है तो दूसरी तरफ उन्हे आयुर्वेद का प्रचार करने का मौका मिलता है।

इस कैंप में वैद्य हरभजन सिंह, इंद्रजीत कौर, राविंदर सिंह, परमजीत सिंह, कृष्ण गोपाल, धर्मिंद्र सिंह, इकवाल सिंह, गुरदीप सिंह, भगवान दास, चमन लाल, चारु वालिया, हैरी व कमलजीत कौर मे रोगियों का चैकअप करके उन्हे दवाईया दी। इस मौके पर माता ऊषा जी ने सभी वैद्यों को सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here